Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट का 65 साल की उम्र में निधन, होटल के कमरे में मिला शव

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड एक्टर और मशहूर कॉमेडियन  बॉब सगेट (Bob Saget) का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। ये एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने जिंदगी पर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने  का काम किया।

खबर है कि,अमेरिकी एक्टर और मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट (Bob Saget) अब इस दुनिया में नहीं रहे। बॉब सगेट की संदिग्ध हालात में मौत हुई है और एक्टर के निधन की जानकारी मिलने के बाद उनके फैन काफी में उदासी देखने को मिल रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे से उनका शव मिला है। हालांकि, अभी तक उनके मौत की वजह सामने नहीं आई है लेकिन पूरी छानबीन की जा रही है।

इस खबर के बाद पूरे हॉलीवुड में हलचल मच गई जिसके बाद उनके दोस्तों ने भी ट्वीट करते हुए शोक जताया। वहीं उनके करीबी दोस्त John Stanos ने लिखा 'मैं टूट गया हूं, मैं पूरी तरह से सदमे में हूं, मुझे उनकी तरह कोई दूसरा दोस्त नहीं मिलेगा, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं बॉबी' जॉन और बॉब दोनों 'Full House' में एक साथ नजर आए थे। बॉब के करीबी दोस्त Norman Lear ने शोक जताते हुए लिखा 'वो एक शानदार शख्स थे और फनी थे, और मेरे दिमाग में जो आता है वो ये कि वे बहुत हिलैर‍ियस थे।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी बॉब सगेट (Bob Saget)  के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा 'एक युग का अंत, Rest in Power Bob Saget… आपको बता दें, बॉब को 'Full House' के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने सिंगल डैड Danny Tanner का रोल निभाया था. इसके अलावा बॉब ने कई एक्ट्स, शोज और स्टैंड-अप ग‍िग्स में अपने टैलेंट से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी जिसके बाद वो सुपरस्टार बन गए और अपने नाम कई अवॉर्ड किए।

- Advertisement -

Latest Posts