Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ब्रिटिश एक्ट्रेस Esme Bianco ने सिंगर मैरिलिन मैंशन पर ड्रग्स देकर रेप करने का आरोप लगाया ।

- Advertisement -

सारिका स्वरूप-  'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' फेम ब्रिटिश एक्ट्रेस इस्मे बियांको (Esme Bianco) इन दिनों चर्चा में है। दरअसल हाल ही में इस्मे बियांको ने  सिंगर मैरिलिन मैंशन पर रेप और शोषण का इल्जाम लगाते हुए, मुकदमा दायर किया है। बता दे कि इस्मे बियांको के अलावा और 15 महिलाएं अब तक मैंशन पर शोषण का इल्जाम लगा चुकी हैं।

इस्मे बियांको ने कैलिफोर्निया के फेडरल कोर्ट में मैंशन उर्फ ब्रायन वार्नर के खिलाफ मुकदमा दायर करते हुए ये इल्जाम लगाया है कि, 

मैंशन ने मई 2011 में इस्मे बियांको के साथ जोर- जबरदस्ती की थी। इसके अलावा मुकदमे में ये भी बताया है कि मैंशन ने इस्मे बियांको का ड्रग्स के इस्तेमाल और धमकी के बल पर शोषण किया था। इसमें से कई बार वह बेहोशी की हालत में थीं और अपने साथ होने वाले सेक्सुअल एक्ट्स के लिए अपनी मर्जी देने की हालत में नहीं थीं। 

 

वही मुकदमे में इस्मे बियांको ने आगे बताया है कि मैरीलीन मैंशन ने उन्हें शोषण के दौरान मारा भी है और उनके प्राइवेट पार्ट्स सहित शरीर के कई हिस्सों पर उनकी मर्जी के बिना काटा भी था। इसके अलावा मैंशन  पर Trafficking Victims Protection Act के तहत भी मुकदमा किया गया है इस्मे बियांको ने अपने मुकदमें में ये भी दावा किया है कि मैंशन ने उन्हें यूएस में काम दिलाने का भी झासा दिया था और वो बियांको के वीजा प्रोसेस में भी खुद को शामिल करवाकर उन्हें कंट्रोल करना शुरू कर दिया था। मैंशन इस्मे बियांको को यह भी कहकर धमकाते थे कि अगर वह उन्हें खुश नहीं करेंगी तो वह अपना सपोर्ट वापस ले लेंगे।

बता दे कि,मैंशन पर बियांको के मुकदमे के बाद कई महिलाओं ने आवाज बुलंद की है। ऐसे में Ashley Morgan Smithline नामक महिला ने दावा किया है कि वह मैरीलीन मैंशन के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने महिला को इमोशनल और फिजिकल ट्रॉमा दिया है।Ashley के मुताबिक वह एक मॉन्स्टर से बचकर भागी हैं। इससे पहले एक्ट्रेस Evan Rachel Wood ने भी मैरीलीन मैंशन पर शोषण के आरोप लगाए थे। खबर है कि पुलिस बियांको के केस में जांच कर रही हैं। हालांकि अभी तक मैंशन पर कोई चार्ज नहीं लगाया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts