Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

ड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

Young Rock Season 3: ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनको दुनियाभर में अमेरिकी एक्टर, निर्माता, बिजनेसमैन और रेसलर के नाम से जाना जाता है। ड्वेन जॉनसन को लोग रॉकी मैयवीया के नाम से भी जानते हैं, क्योंकि एक मैच के दौरान उन्होंने अपना नाम रॉक बताया, जिसके बाद से […]

Young Rock Season 3
Young Rock Season 3

Young Rock Season 3: ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनको दुनियाभर में अमेरिकी एक्टर, निर्माता, बिजनेसमैन और रेसलर के नाम से जाना जाता है। ड्वेन जॉनसन को लोग रॉकी मैयवीया के नाम से भी जानते हैं, क्योंकि एक मैच के दौरान उन्होंने अपना नाम रॉक बताया, जिसके बाद से ही वो द रॉक के नाम से मशहूर हैं। ड्वेन जॉनसन के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है कि जल्द ही ‘यंग रॉक’ सीजन 3 (Young Rock Season 3) आने वाला है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

यहाँ पढ़िएJohnny Depp Relationship: जॉनी डेप अपनी लॉयर जोएले रिच को कर रहे डेट, एम्बर हर्ड केस के दौरान प्यार चढ़ा परवान

Dwayne Johnson ‘यंग रॉक’ सीजन 3 की शूटिंग में बिजी

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा की है और बताया है कि वो ‘यंग रॉक’ सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। एक्टर ने इसके साथ ही शूटिंग सेट से कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें ड्वेन जॉनसन को शूट मोड में देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी अन्य स्टारकास्ट के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं।

Dwayne Johnson के जीवन पर आधारित ‘यंग रॉक’ सीजन 3

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के यंग रॉक की बात करें, तो वो रेसलर और अभिनेता ड्वेन जॉनसन के जीवन की कहानी पर आधारित है, जो उनके जीवन के हर पहलू को दर्शाएगी कि उन्होंने कैसे अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। बता दें कि यंग रॉक की कहानी बहुत अद्भुत और सच्ची है, इसलिए इसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। इसके पहले सीजन के सफल होने के बाद ही निर्माताओं ने एक और सीजन बनाने का फैसला किया।

यहाँ पढ़िएRyan Grantham: मां की हत्या मामले में रयान ग्रांथम को मिली उम्रकैद की सजा, जानें पूरा मामला

Dwayne Johnson का वर्कफ्रंट

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के वर्कफ्रंट की बात करें तो ड्वेन जॉनसन ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’, ‘रेड नोटिस’, ‘ब्लैक एडम’, ‘जर्नी 2’ जैसी कई शानदार फिल्में में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने 10 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप भी जीती है। बता दें ड्वेन जॉनसन उर्फ रॉक ने अब तक 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। एक्टर को अब तक 20 अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें   

First published on: Sep 24, 2022 11:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.