Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन हुए घायल, जिम में लगी चोट

स्वीटी गौर – कोरोनावायरस ने किसी पर भी अपनी नरमी नहीं बरती। आम से लेकर खास हर किसी को इस वायरस ने अपनी चपेट में लिया। हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीत कर एक बार फिर से अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। ड्वेन जॉनसन अपनी […]

स्वीटी गौर – कोरोनावायरस ने किसी पर भी अपनी नरमी नहीं बरती। आम से लेकर खास हर किसी को इस वायरस ने अपनी चपेट में लिया। हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीत कर एक बार फिर से अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। ड्वेन जॉनसन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए हॉलीवुड में काफी मशहूर हैं । जॉनसन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन को फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं । वेड्वेन जॉनसन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और वह जिम का एक भी दिन मिस नहीं करते हैं । लेकिन हाल ही में फिटनेस फ्रीक ड्वेन जॉनसन को वर्कआउट के दौरान चोट लग गई है और उन्होंने इस चोट के बारे में भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फैंस को इस बात की इंफॉर्मेशन भी दी है। 

इंस्टाग्राम पर जॉनसन ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी लेफ्ट आंख के पास खून निकलते हुए देखा जा सकता है। खबरों की माने तो – जॉनसन एक बेहद मुश्किल वर्कआउट सेशन के दौरान घायल हो गए थे।  जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए ये भी कहा कि कभी कभी चीजें थोड़ी ज्यादा गंभीर हो जाती हैं।  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जॉनसन अपनी आंख से निकलता हुए खून को चखते हुए भी नजर आते हैं। जॉनसन ने अपने फैंस के लिए मैसेज देते हुए कहा कि- अपना खून चखें, ट्रेनिंग करते रहें और घाव पर पट्टी बांधने का काम बाद के लिए छोड़ दें। 

साथी उन्होंने इसके अलावा उम्मीद जताई कि उनके फैंस का आने वाला हफ्ता शानदार साबित होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉनसन जुमान्जी 4, ब्लैक एडम और रेड नोटिस जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं।

First published on: Oct 28, 2020 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.