Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Doja Cats की पकड़ी गई चोरी, इंटरनेशनल सिंगर ने Priyanka Chopra को किया कॉपी

- Advertisement -

स्वीटी गौर – ग्रैमी अवॉर्ड्स की अनाउंसमेंट हो चुकी है। इस अवॉर्ड शो का आयोजन लॉस एंजेलिस में किया गया।  इस दौरान रेड कार्पेट पर म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे अलग-अलग अंदाज में पहुंचे। लेकिन जिसने सभी का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा वो थीं  सिंगर Doja Cat। सोशल मीडिया पर डोजा कैट का स्टाइल काफी सुर्खियां बटौर रहा है। साथ ही उन्हें कॉपी कैट का टैग भी दिया जा रहा है। 

दरअसल डोजा कैट के इस लुक को प्रियंका चोपड़ा के लुक से इंस्पायर बताया जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2020 मनें अपने ग्रैमी लुक से इंटरनेशनल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अगर आप ध्यान से प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को देखे और फिर डोजा कैट का ड्रेसिंग स्टाइल पर ध्यान दें , तो दोनों में ज्यादा फर्क नज़र नहीं आएगा। दोनों ड्रेसिस में स्टार्स अपनी-अपनी बेली फ्लांट करती हुई नज़र आ रही है। 

पीसी की ये ड्रेस काफी वक्त तक चर्चा में बनी रही थीं। उनके यूनिक स्टाइल ने सभी का अटैंशन ग्रेब किया था। डोजा ने भी अपनी ड्रेस को जमकर फ्लांट किया और एक से बढ़कर एक पोज भी दिए।

बता दें – सिंगर ने motorcycle jacket पहनी जिसमें नियॉन feather लगे हुए थे। इसमें जिप भी थी जिसे सिंगर ने खुला रखा और अपनी बेली बटन को शो किया।

डोजा की इस ड्रेस को Roberto Cavalli ने डिजाइन किया।  सिंगर के इस लुक को कई बहुत खराब बता रहा है तो कुछ लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

डोजा ने अपने सोशल मीडिया पर भी अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनपर फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे है। 

बता दें कि डोजा अपने गानों के साथ साथ अपनी बोल्डनेस को लेकर भी खूब सुर्खियोंमें रहती हैं।

इसके साथ ही डोजा ने इस लुक में फोटोशूट भी कराया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि डोजा बेहद अपीलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। डोजा का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी एक से एक बोल्ड तस्वीर से पटा हुआ है

- Advertisement -

Latest Posts