TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Doctor Strange 2: एडवांस बुकिंग में ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ ने किया ताबड़तोड़ कलेक्शन, रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

मुंबई। मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की मोस्ट एवेटेड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ भी साउथ फिल्मों की ही तरह रिलीज से पहले नए रिकॉर्ड बना रही है । इस फिल्म ने साउथ की फिल्मों को एडवांस बुकिंग के मामले में टक्कर दी है। इतना लंबा इंतजार कराने के बाद मार्वल स्टूडियोज ने फिल्म […]

मुंबई। मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की मोस्ट एवेटेड फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' भी साउथ फिल्मों की ही तरह रिलीज से पहले नए रिकॉर्ड बना रही है । इस फिल्म ने साउथ की फिल्मों को एडवांस बुकिंग के मामले में टक्कर दी है। इतना लंबा इंतजार कराने के बाद मार्वल स्टूडियोज ने फिल्म की एडवांस बुकिंग कुछ ही दिनों पहले शुरू की थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म का इंतजार लोग बेताबी से कर रहे थे। ये हम नहीं बल्कि 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' की एडवांस बुकिंग बोल रही है, जो लगातार नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। इसकी कमाई देखकर बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक भी इनसिक्योर जरूर हो गए होंगे। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि डॉक्टर स्ट्रेंज के इस पार्ट ने भारत में एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद से तकरीबन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है, जो एक शानदार शुरुआत है। बता दें कि अभी फिल्म रिलीज होने में पूरे 10 दिन बचे हैं। इसकी रिलीज से पहले की कमाई देखते हुए ही ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है। ये इस साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फिल्म मानी जा रही है। 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' ने रिलीज से 30 दिन पहले ही अपनी बंपर एडवांस बुकिंग से दर्शकों में उत्साह दोगुना कर दिया है।   आखिर में बता दें कि 'डॉक्‍टर स्‍ट्रेंज 2' की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां 'स्‍पाइडर-मैन: नो वे होम' की खत्‍म हुई थी। फिल्‍म एक ही सुपरहीरो के अलग-अलग वेरिएंट और मल्‍टीवर्स की चुनौतियों से जूझती है। ये ऐसी कहानी है कि जिसमें सुपरहीरो के अलग-अलग वेरिएंट के कैमियो देखने को मिलेंगे। बता दें कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म की एडवांस बुकिंग महीने भर पहले ही शुरू कर दी गई है। 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' 6 मई, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.