Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

क्या काइली जेनर ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म, तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

मुंबई।यूट्यूब स्टार और फैशन आइकॉन काइली जेनर (Kylie Jenner) अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर काइली लाइम लाइट में आ रही हैं। दरसल बहुत लंबे से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि अरबपति सेलिब्रिटी काइली जेनर प्रेगनेंट हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिससे इन अफवाओं को एक बार फिर हवा मिल गई है। 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि काइली ने शार्ट ब्लैक ड्रेस पहनी हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की लैदर जैकेट पहनी हैं। इंस्टाग्राम पर यह फोटो पोस्ट कर काइली ने कैप्शन में डेट नाईट लिखा है। एक्ट्रेस ने आधिकारिक तौर पर सितंबर में अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की थी कि वो दुबारा मां बनने वाली हैं। 

आपको बता दें कि स्टार काइली जेनर और उनके पार्टनर टेविस का का यह दूसरा बेबी हैं। इस कपल की पहले से एक तीन साल की बेटी भी हैं। सितंबर में अपनी प्रेगनेंसी बताते समय काइली ने यह खुलासा नहीं किया था कि वो अपने दूसरे बच्चे को कब जन्म देंगी। 

आज कल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें ऐसा दावा किया जा रहा है कि काइली जेनर ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है। दरसल क्रिसमस ईव की इस तस्वीर में एक बेबी मिल्क बोतल दिखाई दे रहा है, जिसे देख फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं कि काइली के दूसरे बेबी का जन्म हो चुका है। हालांकि काइली और उनके पार्टनर ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया है। 

बता दें कि काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी पहली  प्रेग्नेंसी को भी काफी दिनों तक छिपाकर रखी थी। इस बार भी फैंस को यही लग रहा है कि काइली बच्चे की जन्म की खबर सबसे छिपा कर रख रही हैं।  

- Advertisement -

Latest Posts