Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डेमी मूर ने किया खुलासा, कहा मां ने करवाया था 15 साल की उम्र में रेप

- Advertisement -

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डेमी मूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। बीते दिनों डेमी एक टीवी शो में पहुंची थी। जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर हर किसी की रूह काप उठी। डेमी टीवी शो 'गुड मार्निंग अमेरिका' में पहुंची थीं। यहां उन्होंने बताया कि 15 साल की उम्र में उनकी मां ने उन्हें 500 डॉलर में एक शख्स को बेच दिया था, जिसने उनका रेप भी किया। डेमी ने बताया कि उनकी मां बहुत शराब पीती थीं ।


इसके चलते डेमी की मां ने एक बार सुसाइड करने की कोशिश भी की थी । डेमी ने बाद में ये भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अगर उनकी मां होश में होतीं तो उस शख्स को रेप करने की इजाजत देतीं । डेमी अपने इस बयान के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । सोशल मीडिया पर कोई उनके साथ सहानुभूति जता रहा है तो कोई उनसे सवाल भी पूछ रहा है ।  ट्विटर पर लोग उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और अपना ओपिनियन दे रहे हैं।

इससे पहले डैमी ने हार्पर्स बाजार के साथ इंटरव्यू में एस्टन कुचर के साथ बिगड़ते अपने रिश्तों पर बात की थी. उन्होंने बताया था कि उनकी शादी खतरे में है। डैमी ने बताया कि उनके पति एस्टन उन्हें बाथटब में दो महिलाओं के साथ मिले थे और वह उन्हें धोखा दे रहे हैं।

डैमी मूर के शादीशुदा जीवन की बात करें तो एस्टन के साथ उनकी शादी साल 2005 में हुई थी। डैमी की एस्टन के साथ शादी साल 2013 में टूट गई थी। एस्टन, डेमी से 15 साल छोटे हैं । आपको बता दें कि डेमी की कुल तीन शादियां हुईं। उनकी पहली शादी फ्रेडी मूर के साथ साल 1980 में हुई और 5 साल बाद उनकी ये शादी टूट गई। 1987 में डेमी ने ब्रूस विल्स के साथ शादी की और साल 2000 में दोनों अलग हो गए।

डेमी ने गर्भ में अपने बच्चे को खो देने के बारे में भी बात की । डेमी ने कहा, “मेरे लिए ये बहुत जरूरी था कि मैं नेचुरल चाइल्डबर्थ करूं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मैं हर एक पल को महसूस करना चाहती हूं। इसके साथ मुझे दर्द भी झेलना था। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी जिंदगी का एक भी लम्हा मिस नहीं करना चाहती थी, चाहे उसका मतलब दर्द को महसूस करना ही क्यों न हो।

- Advertisement -

Latest Posts