Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

एक बार फिर हॉलीवुड में चमकेंगी ‘लवली’ दीपिका, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म !

बॉलीवुड की लवली गर्ल दीपिका पादुकोण के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं । दीपिका इन दिनों एक तरफ जहां अपनी शादी को लेकर खबरें बटोर रही हैं वहीं दूसरी ओर से अब खबर आ रही है कि दीपिका एक बार फिर से हॉलीवुड का रुख कर रही है । जी हां, रिपोर्ट्स के […]

बॉलीवुड की लवली गर्ल दीपिका पादुकोण के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं । दीपिका इन दिनों एक तरफ जहां अपनी शादी को लेकर खबरें बटोर रही हैं वहीं दूसरी ओर से अब खबर आ रही है कि दीपिका एक बार फिर से हॉलीवुड का रुख कर रही है । जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका एक बार फिर से दीपिका हॉलीवुड फिल्म में दिख सकती हैं । आ रही खबरों की माने तो बहुत जल्द एक और हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं बाजीराव की मस्तानी । पिछले साल ही दीपिका ने विन डीजल के साथ हॉलीवुड में डेब्यू किया है । दीपिका ने विन के साथ फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज से कदम रखा है ।

हालांकि वो फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए एक बार फिर से दीपिका को अप्रोच किया गया था । लेकिन उन्होने फिल्म में काम करने से मना कर दिया । लेकिन अब खबरें आ रही है कि दीपिका जल्द ही एक हॉलीवुड फिल्म में दिख सकती हैं । फिलहाल उस फिल्म को लेकर बात की जा रही है । हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है । वहीं पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही है कि दीपिका रणवीर सिंह के साथ इस साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगी । देखते हैं कि आखिर क्या होता है । 

First published on: Apr 02, 2018 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.