Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

David Warner Dies: ‘टाइटैनिक’ एक्टर डेविड वॉर्नर का निधन, कैंसर ने ली जान

- Advertisement -

David Warner Dies: हॉलीवुड की फेमस फिल्म ‘टाइटैनिक’ में नजर आ चुके एक्टर डेविड वॉर्नर (David Warner) का निधन हो गया है। 80 साल के डेविड वॉर्नर पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे। डेविड वॉर्नर के निधन की पुष्टि उनके परिवार ने एक बयान में की।

और पढ़िए – ‘टाइटैनिक’ एक्टर डेविड वॉर्नर का निधन, कैंसर ने ली जान

परिवार ने बताया कि डेविड वॉर्नर (David Warner Dies) का रविवार यानी 24 जुलाई को कैंसर के कारण लंदन में निधन हुआ। डेविड वॉर्नर के निधन से परिवार गहरे सदमे में है। वॉर्नर की फैमिली ने दिए बयान में कहा कि एक्टर बेहद दयालु और विनम्र स्वभाव के थे। उनके जाने से परिवार टूट चुका है। उन्हें हमेशा ही याद किया जाएगा।

डेविड वॉर्नर अपने आखिरी वक्त में लंदन के डेनविल हिल में रह रहे थे, जोकि एंटरटेनर्स के लिए एक रिटायरमेंट होम है। आपको बता दें डेविड वॉर्नर ने ‘टाइटैनिक’ में दुष्ट सेवक स्पाइसर लवजॉय का रोल प्ले किया था। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ज्यादातर विलेन के रोल में ही नजर आए।

और पढ़िए –रणवीर सिंह के बाद जेनिफर लोपेज पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कराया न्यूड फोटोशूट

1941 में मैनचेस्टर में जन्मे डेविड वॉर्नर ने ‘लिटिल मैल्कम’, ‘ट्रॉन’, ‘टाइम बैंडिट्स’, ‘स्टार ट्रैक’ और ‘द फ्रेंच लिटिल वुमन’ समेत ढेरों फिल्में की। वह 70 और 80 के दशक के पॉपुलर कैरेक्टर आर्टिस्ट में से एक रहे। डेविड वॉर्नर ने रॉयल शेक्सपीयर कंपनी के साथ खूब काम किया। किंग हैनरी VI और किंग रिचर्ड 2 का रोल प्ले करके वह स्टार बन गए थे।

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss