Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरोना वायरस ने ली इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन की जान, अब तक कई स्टार्स हो चुके हैं शिकार !

- Advertisement -

नम्रता शर्मा –  देश और दुनिया भर में कोरोना (Covid -19) कहर बरपा रहा है । आम हो या खास, जरा सी चूक किसी पर भी भारी पड़ सकती है और किसी किसी पर भारी पड़ भी रही है । इनफैक्ट, अब तो बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार भी इस लिस्ट में ऐड हो गए हैं। बॉलीवुड में किस तरह कोरोना की मार पड़ रही है ये तो सब जानते ही हैं। अब कोरोना की वजह से ही एक ब्रिटिश कॉमेडियन (British Comedian) की मौत हो गई ।

 ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि फेमस कॉमेडियन टिम ब्रुक टेलर (Tim Brooke Taylor) है ।खुद इस बात की कन्फर्मेशन उनकी फैमिली ने दी ।

 ब्रूक टेलर 'गुडीज' के नाम से मशहूर कॉमेडियनन्स की तिकड़ी के सदस्य थे । उन्होंने 1960 में टीवी और रेडियो पर कॉमेडी की शुरुआत की थी। वैसे,कोरोना से  हॉलीवुड सेलेब की मौत की उनकी मौत की खबर नहीं है , बल्कि इससे पहले फेमस एक्टेस हिलेरी भी कोविड-19 से जंग हार गई थी।

 हॉलीवुड फिल्म विचफाइंडर (Witchfinder) में नजर आई हिलेरी (Hillary) की एज 74 साल थी। कुछ दिनों पहले उनमे कोरोना के लक्षण पाए गए थे,और उनकी मौत की वजह कोरोना ही बताया गया था।

न सिर्फ हिलेरी, इससे पहले हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप (The Forest Gump) में नजर आए टॉम हैंक्स भी कुछ दिनों पहले कोरोना पोजिटिव पाए गए थे। सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं बॉलीवुड में भी कई केस सामने आने के बाद हर किसी में एक डर का माहौल हो गया है ।

सबसे पहले इस लिस्ट में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का नाम सामने आया था ।फिलहाल वह अपने घर पर क्वॉरेंटाइन (Quarantine) में है और कोरोना की जंग जीत चुकी है ।

 उनके बाद पूरब कोहली और उनका परिवार भी कोरोनावायरस पोजिटिव पाया गया था, लेकिन वह अभी ठीक है ।हाल ही में मोरानी फैमिली ने भी अपनी हालत बेहतर होने की खबर दी है ।करीम मोरानी की बेटी जोआ घर लौट आई हैं । 

बहरहाल, जिस तरह से लगातार बढ़ते जा रहे हैं जरूरत है, सावधानी बरतने की।  

- Advertisement -

Latest Posts