Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड एक्टर फ्रेड विलार्ड का निधन, 86 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

- Advertisement -

अपनी एक्टिंग से हॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले दिग्गज एक्टर फ्रेड विलार्ड (Fred Willard) का निधन हो गया है। उन्होंने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। फ्रेड विलार्ड ने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में बतौर कॉमेडियन का काम किया था। उन्होंने 'दिस इज स्पाइनल टैप', 'बेस्ट इन शो' और 'एंकरमैन: द लीजेंड ऑफ़ रॉन बरगंडी' जैसी कई फिल्मों में अपने कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया था।

 एक्टर फ्रेड विलार्ड के निधन की जानकारी उनकी बेटी होप मुलबर्गर ने दी है। होप मुलबर्गर ने कहा कि उनके पिता का निधन शुक्रवार देर रात को हुआ था। हालांकि होप मुलबर्गर ने अभी यह नहीं बताया कि फ्रेड विलार्ड का निधन किन कारणों से हुआ है।  

फ्रेड विलार्ड फिल्मों में हमेशा एक कॉमेडियन के तौर पर ही नजर आते थे। बात करें उनके सिनेमाई करियर की तो उन्होंने टीवी शोज से अपने एक्टिंग की शुरुआत की। वह पहली बार टीवी शो Pistols 'n' Petticoats में नजर आए थे। फ्रेड विलार्ड की पहली फिल्म टीन एज मदर थी। यह फिल्म साल 1967 में आई थी।

 अपनी पहली ही फिल्म से फ्रेड विलार्ड ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दीं। फ्रेड विलार्ड को फिल्म 'दिस इज स्पाइनल टैप' के लिए हमेशा याद किया जाता है।

 इस फिल्म में उन्होंने रोब रेनर मॉक्युमेंटरी का किरदार निभाया था जिसकी दर्शकों ने हमेशा तारीफ की। फ्रेड विलार्ड की फिल्म 'दिस इज स्पाइनल टैप' साल 1984 में आई थी। इसके अलावा वह चार बार एमी अवॉर्ड के लिए भी नोमिनेट हो चुके हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts