Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ben Stiller pays tribute to Seinfeld star father Jerry Stiller after death at 92

- Advertisement -

कॉमेडी के दिग्गज जैरी स्टिलर (Jerry Stiller) का 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। ये खबर उनके बेटे बेन स्टिलर (Ben Stiller) ने सोमवार को दी है। बेटे बेन स्टिलर ने ट्वीट के चरिए इस बात की जानकारी दी है। जैरी स्टिलर ने 1950 के दशक में अपनी पत्नी ऐनी मेयरा के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और चार दशक बाद फिर से स्माइली टीवी शो सीनफील्ड के हिस्टीरिकली हाई-फ्रैंक फ्रैंक कोस्टानज़ा के रूप में उभरे थे।

 जैरी स्टिलर एक बहु-प्रतिभावान कलाकार थे, इन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया था। फिल्म का नाम जो थ्रिलर द पिलिंग ऑफ पेलहम वन टू थ्री और डिवाइन के पति विल्बर टर्नब्लैड की जॉन जॉनर्स की ट्विस्टेड कॉमेडी मेल्सप्रै में भूमिका निभाया था।  

कई कलाकार जैरी स्टिलर के निधन पर श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं।  जैरी स्टिलर ने कई आत्मकथा भी लिखी, मैरिड टू लाफ्टर, अपनी 50 साल की आत्मा के साथी और कॉमेडिक कोहोर्ट मेयरा से शादी के बारे में, जिनकी 2015 में मृत्यु हो गई थी। बेटे बेन स्टिलर ने बताया कि जैरी स्टिलर ने हमेशा सीनफील्ड को स्पॉट किया है।

 स्टिलर ने बताया कि पापा जैरी स्टिलर को अपने अमिट सीनफेल्ड प्रदर्शन के लिए 1997 एमी नामांकन अर्जित किया गया था। 2005 के एस्क्वायर इंटरव्यू में, स्टिलर ने याद किया कि वह काम से बाहर है और जेसन अलेक्जेंडर के विक्षिप्त जॉर्ज के पिता फ्रैंक कोस्टानज़ा की भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं है।

 गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही मशहूर संगीतकार और गायक लिटिल रिचर्ड का 87 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया था।  रिचर्ड का करियर 1940 के दशक में शुरू हुआ था। उन्हें “टुट्टी फ्रूटी और “लॉन्ग टॉल सैली के लिए भी जाना जाता है।


- Advertisement -

Latest Posts