Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पिता बने क्रिस प्रैट, कैथरीन श्वाजनेगर ने दिया बेटी को जन्म

- Advertisement -

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर क्रिस प्रैट ने लेखिका और एक्टर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर की बेटी कैथरीन श्वाजनेगर से जून 2019 में शादी की थी। हाल ही में कैथरीन श्वाजनेगर मां बन गई हैं जिसकी जानकारी उनके पति क्रिस प्रैट ने दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटी की तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर काफी प्यारी है जिसमें उनके छोटे छोटे हाथ नजर आ रहे हैं। क्रिस प्रैट ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही शेयर की है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। पिता क्रिस प्रैट काफी खुश हैं। 

बता दें कि पिछले साल जनवरी में इन दोनों की सगाई की खबरें आईं थीं जिसके बाद जून में दोनों ने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में कैलिफोर्निया में शादी रचाई थी। क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी।  

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो क्रिस प्रैट की कैथरीन श्वाजनेगर के साथ उनकी दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी एक्ट्रेस एना फेरिस थीं। एना फेरिस से क्रिस प्रैट को 6 साल का बेटा भी है। क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की शादी में उनका बेटा जॉन भी नजर आया था। 

कैथरीन श्वाजनेगर ने Rock What You've Got और I Just Graduated . . . Now What? जैसी कई शानदार किताबें लिखी हैं। वहीं बात करें क्रिस प्रैट की तो उन्होंने 'गार्जियन्स ऑफ गैलेक्सी' , जोरासिक वर्ल्ड और एवेंजर्स एंड गेम जैसी कई शानदार फिल्में कर चुके हैं। आपको बता दें कि क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की उम्र के बीच करीब 10 साल का फर्क है। क्रिस प्रैट 39 के जबकि  कैथरीन श्वाजनेगर 29 साल की हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts