Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अब इस रेसलर की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ, जल्द आएंगे नजर !

- Advertisement -

हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ का हर कोई दीवाना है। क्रिस की एक्टिंग हो या फिर उनके गुडलुक्स की बात हो। सभी को उनका हर स्टाइल पसंद आता है। थॉर और एवेंजर्स जैसी फिल्मों में अपना दमखम दिखा चुके क्रिस हेम्सवर्थ जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे है। खबरें आ रही है कि अब क्रिस एक बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिस हेम्सवर्थ मशहूर रेसलर हल्क होगन की बायोपिक करने वाले हैं। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, रेसलर हुल्क कोगान की बायोपिक के लिए क्रिस को ही चुना गया है। हॉलीवुड रिपॉर्ट्स की माने तो हल्क होगन की बायोपिक को टोड फिलिप्स डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इसकी कहानी स्कॉट सिल्वर ने लिखी है। 

हल्क होगन WWE के उन उन रैसलर्स में से एक रहे हैं जिनकी वजह से WWE को नई पहचान और लोकप्रियता मिली। हल्क होगन की जिंदगी इतने पहलुओं से भरी हुई है की अब उनकी पूरी लाइफ पर एक बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म के लिए क्रिस को चुना गया है। हालांकि इसके साथ ही ये बताया गया है कि इस बायोपिक को बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं किया जाएगा। बल्कि ये फिल्म वेब लेवल पर रिलीज की जाएगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी।

 एवेंजर्स फिल्म में कैप्टन अमेरिका का किरदार निभाने वाले एक्टर क्रिस इवांस ने भी क्रिस हेम्सवर्थ को हुल कोगन की बायोपिक में काम करने की बधाई दी। हालांकि अभीतक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेटं नहीं की गई है। हालांकि माना जा रहा है कि जल्द ही वो इस फिल्म में दिखेंगे। साथ ही इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी। 

कुछ साल पहले ही हल्क होगन ने एक इंटरव्यू में अपनी बायोपिक पर किए गए सवाल को लेकर कहा था कि, मुझे लगता है कि मेरा किरदार निभाने के लिए एक गंभीर एक्टर की जरूरत होगी जो इस बात को अच्छी तरह जानता हो की वो क्या कर रहा है। इस बारे में मैंने पहले सोचा है और ये निकला कि की मेरी भूमिका 'थॉर' निभा सकते हैं। खैर देखते हैं कि फिल्म आखिर कब आती है।

ALSO READ: हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं मिर्जापुर के कालीन भैया, इस फिल्म में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी !

- Advertisement -

Latest Posts