Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एंजेलीना जोली के एक्स हसबैंड ब्रैड पिट के खिलाफ मामला दर्ज, लगे गंभीर आरोप

- Advertisement -

Brad Pitt Allegation: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) को कौन नहीं जानता। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एंजेलीना जोली की फैन फॉलोइंग सिर्फ विदेश तक ही सीमित नहीं हैं। एक्ट्रेस को भारत में भी काफी पसंद किया जाता हैं और अब उनके एक्स हसबैंड और एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

यहाँ पढ़िएकॉन्सर्ट के बीच हॉलीवुड सिंगर ‘द वीकेंड’ की गई आवाज, मांगी माफी

ब्रैड पिट को लगा झटका

A Complete Timeline of Brad Pitt and Angelina Jolie's Relationship | Glamour

खबर है कि, एंजेलीना जोली की कंपनी ने ब्रैड पिट पर 250 मिलियन अमरिकी डॉलर का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेलीना जोली की पूर्व कंपनी नोवेल एलएलसी ने कहा कि, ‘ब्रैड ने उनसे उनका संयुक्त फ्रेंच वाइन बिजनेस को हड़प लिया है और गुप्त तरीके से संपत्ति को अपने दोस्तों और कुछ प्रोजेक्ट्स में ट्रांसफर कर दिया है। इसी के साथ उनपर संपत्ति ट्रांसफर करने का भी आरोप लगा है।

ब्रैड पिट के खिलाफ मामला दर्ज

Details of the incident that led to divorce between Brad Pitt and Angelina Jolie revealed | Marca

इसी को लेकर ब्रैड पिट ने कहा कि,’एंजेलिना ने अवैध रूप से एक वाइन कंपनी शैटो मिरावल को अपनी हिस्सेदारी बेच दी थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि एंजेलीना ने मिरावल के अपने शेयरों पर कब्जा कर लिया था, लेकिन बाद में इसे 2021 में इसे बेच दिया गया। ये भी दावा किया जा रहा है कि, ब्रैड ने शैटॉ मिरावल के कंट्रोल को अपने हाथ में लेने के लिए कंपनी की प्रॉपर्टी को अपने दोस्तों और अन्य कंपनियों को दूसरी जगह शिफ्ट किया था।

यहाँ पढ़िएहैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर थूका? जानें वीडियो का सच

रिश्ते ने यूं तोड़ा दम

Angelina Jolie wins legal battle against ex-husband Brad Pitt over French winery | English Movie News - Times of India

आपको बता दें, एक्ट्रेस एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट किया और एक-दूसरे को जानने के बाद ही शादी करने का फैसला किया। साल 2014 में दोनों ने शादी रचाई लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और साल 2016 में दोनों अलग हो गए। आपको बता दें, दोनों ने 6 बच्चे है।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss