Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इंटरनेट पर लीक हुई हॉलीवुड फिल्म ‘Captain Marvel’, फिल्म को हो सकता है बड़ा नुकसान

- Advertisement -

फिल्म कैप्टन मार्वल को लेकर बड़ी खबर आ रही है। तमिल रॉकर्स का शिकार इस बार फिल्म कैप्टन मार्वेल बनी है। फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड किया जा रहा है। 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वल कमाल का प्रदर्शन कर रही है। इस बीच यह खबर फिल्म से जुड़े लोगों को थोड़ा परेशान कर सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक भी हो गई है इससे पहले भी तमिलरॉकर्स पर कई फिल्में लीक हो चुकी हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक फिल्म कैप्टन मार्वल तमिल रॉकर्स पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं का प्रिंट मौजूद हैं। कैप्टन मार्वल सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस कर रही थी ऐसे में इसका ऑनलाइन पर लीक होना फिल्म की कमाई पर बुरा असर डाल सकता है। 

इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फैन्स इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को लेकर सिनामघरों में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा था। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तमिल रॉकर्स पर कैप्टन मार्वल को फ्री में डाउनलोड करने की बात कही जा रही है।

 तमिलरॉकर्स पर बैन लगने के बावजूद वेबसाइट नए डोमेन के जरिए फिल्म को लीक करने में सफल रही है। कैप्टन मार्वल फिल्म में ब्री लार्सन, सैमुअल एल जैक्सन, जिमोन हौंसौ, क्लार्क ग्रेग और जूड लॉ सहित अन्य सितारें महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ब्री ने कहा था कि समाज को अभी भी लैंगिक भेदभाव पर बहुत कुछ करने की आवश्यकता है। अगर आप मार्वल सीरीज के फैन हैं और एवेंजर एंडगेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो यह फिल्म मिस करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। कैप्टन मार्वल की कहानी आज से 25 साल पुरानी होती है।

- Advertisement -

Latest Posts