Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस वजह से कैमरून डियाज ने लिया था फिल्मों से संन्यास

- Advertisement -

कभी हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं अभिनेत्री रहीं कैमरून डियाज ने साल 2017 में फिल्मों से संन्यास ले लिया था। अचानक लिए इस फैसले से उनके चाहने हैरान रह गए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डियाज ने इस बात खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। 

कैमरून डियाज ने बताया कि फिल्मों से संन्यास लेने के बाद उन्हें बहुत शांति मिली। उन्होंने बताया कि उम्र के साथ उनका काम बढ़ने लगा और फिर उनकी मानसिकता बदलने लगी। काम का असर उनके रिश्तों पर पड़ा।

कैमरून ने कहा इतने लंबे समय तक फिल्मों में काम करना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि फिल्मी दुनिया छोड़ने के बाद मैंने अपने दोस्तों और परिवार की तरफ ध्यान केंद्रित करने का फैसला लिया। डियाज ने कहा कि वह उस तरह के जीवन के साथ कभी सहज महसूस नहीं करती थीं और इस वजह से उन्हें फिल्मी दुनिया से अलविदा कहने का फैसला करना पड़ा।  

कैमरून ना केवल एक अभिनेत्री बल्कि राइटर के तौर पर भी जानी जाती हैं। कैमरून के पास बेशुमार संपत्ति है। साल 2010 में फोर्ब्स ने उन्हें 100 अमीर फीमेल सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल किया था। उनका लॉस एंजिलिस में एक आलीशान बंगला भी है।



- Advertisement -

Latest Posts