--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bullet Train: बैड पिट के फैंस को नहीं करना होगा इंतजार, रिलीज डेट में आया बदलाव

- Advertisement -

Bullet Train Release Date: हॉलीवुड सिनेमा के पॉपुलर अभिनेता ब्रैड पिट (Brad Pitt) की फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि उनकी फिल्मों का फैंस बेसब्री से वेट करते हैं। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जिसमें अब एक और फिल्म का नाम शामिल होने वाला है। ब्रैड पिट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब ब्रैड पिट अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं।

दरअसल हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बताया गया है कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ब्रैड पिट स्टारर फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ को भारत में 4 अगस्त को रिलीज करेंगे। जबकि यूएस में ये फिल्म एक दिन बाद रिलीज की जाएगी। इसके अलावा ये भी बताया गया है कि ये मल्टीस्टारर एक्शन कॉमेडी फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में भाषा में रिलीज की जाएगी।

आगे बता दें कि इस फिल्म में ब्रैड पिट अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा जॉय किंग, ब्रायन टायरी हेनरी, आरोन टेलर-जॉनसन, जाजी बीट्ज, माइकल शैनन, बैड बनी, लोगान लर्मन, एंड्रयू कोजी, करेन फुकुहारा, मासी ओका और हिरोयुकी सनाडा और सैंड्रा बुलॉक भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन डेविड लीच ने किया है। डेविड लीच को ‘डेडपूल 2’ और ‘हॉब्स एंड शॉ’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए भी जाना जाता है।

- Advertisement -
Exit mobile version