--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bullet Train: ब्रैड पिट की ‘बुलेट ट्रेन’ इंडिया में जल्द होगी रिलीज, जानें कब देख सकेंगे फिल्म

- Advertisement -

Hollywood movie Bullet Train: हॉलीवुड सुपस्टार एक्टर ब्रैड पिट ने अपने करियर की कई शानदार फिल्में दी हैं, जिसमें अब एक और फिल्म का नाम शामिल होने वाला है। ब्रैड पिट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इतने दिनों से इस फिल्म का बज लोगों में बना हुआ है कि फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ब्रैड पिट जल्द ही फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भारत में 4 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

 

और पढ़िएShakira And Gerard Piqué : पॉप सिंगर शकीरा और गेरार्ड पिक का टूटा रिश्ता, कई हफ्तों से रह रहे हैं अलग

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने इस बात का ऐलान करके ये बताया है कि हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट की आगामी फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’, 5 अगस्त को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये मल्टीस्टारर एक्शन कॉमेडी फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड लीच ने किया है। डेविड लीच को ‘डेडपूल 2’ और ‘हॉब्स एंड शॉ’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए भी पहचाना जाता है।

 

और पढ़िए –  Ray Liotta Dies: हॉलीवुड स्टार ‘रे लिओटा’ का निधन, प्रियंका चोपड़ा-जेनिफर लोपेज समेत स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

 

आगे बता दें कि ये एक्शन कॉमेडी फिल्म लेखक कोटारो इसाका के जापानी उपन्यास ‘मारिया बीटल’ पर बेस्ड है। रोल की बात करें तो इस फिल्म में पिट एक अनुभवी हत्यारे लेडीबग का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ‘बुलेट ट्रेन’ में ब्रैड पिट के अलावा जॉय किंग, माइकल शैनन, आरोन टेलर-जॉनसन, लोगन लर्मन, ब्रायन टायरी हेनरी, एंड्रयू कोजी, बैड बनी, हिरोयुकी सनाडा और सैंड्रा बुलॉक भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि पिट की ये फिल्म भी उनकी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड बरकरार रख पाएगी या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version