Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BTS: बीटीएस बैंड के मेंबर जिमिन को हुआ कोरोना, बिग हिट म्यूजिक ने दी जानकारी

- Advertisement -

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है जिसकी चपेट में कई बड़े स्टार भी आ चुके हैं। वहीं अब बीटीएस बैंड (BTS Band) को लेकर एक बड़ी खबर आई हैं, जिससे बीटीएस बैंड के फैंस को बड़ा झटका लगा हैं।

बीटीएस बैंड (BTS Band) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इनके गाने हर तरफ मशहूर हैं। बीटीएस बैंड इतना फेमस है कि इसके गाने आते ही छा जाते हैं। वहीं अब इस बैंड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें पता चला हैं कि, बीटीएस बैंड के मेंबर जिमिन (Jimin) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं जिसके बाद बिग हिट म्यूजिक (Big Hit Music) ने जिमिन (Jimin Corona Positive) के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है और बताया हैं कि, जिमिन कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

 

30 जनवरी को जिमिन (Jimin) के गले में थोड़ी दिक्कत हो रही थी साथ ही उनको पेट में तकलीफ थी जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया और पीसीआर टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। बीटीएस ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, उनके लिए पहले उनके सदस्य हैं लेकिन जिमिन जल्द ही ठीक हो जाएंगे। इसी के साथ बीटीएस बैंड ने सभी को सतर्क रहने और सावधानी बरतने की अपील की हैं और कहा हैं कि, जो भी जिमिन  से मिले है और उनके संपर्क में आए है वो अपना टेस्ट करवा ले। 

वहीं इस खबर से जिमिन (Jimin) के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है और दुआ मांग रहे हैं। आपको बता दें, इससे पहले बीटीएस बैंड के सदस्य सुगा (Suga), जिम (Jim) और आरएम (R.M) भी कोरोना का शिकार हो गए थे जिसके बाद सभी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और ठीक होने के बाद अपना हेल्थ रिपोर्ट दिया था जिसके बाद फैंस में काफी खुशी देखने को मिली थी।

- Advertisement -

Latest Posts