Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BTS Band Video: बीटीएस बैंड ने शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, नहीं नजर आए ये मेंबर

- Advertisement -

मुंबई। बीटीएस बैंड (BTS Band) आज पूरी दुनिया में अपना जलवा दिखा चुकी है। इस बैंड का एक-एक गाना सुपरहिट है और इस बैंड के हर मेंबर ने दुनिया में आप नाम बनाया है। वहीं कुछ दिन पहले इस ग्रुप के कुछ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसपर बीटीएस ने कहा था कि, वो जल्द रिकवर होकर वापसी करेंगे। वहीं अब इस बैंड ने एक वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रहा है और उनके फैंस इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं। 

बीटीएस बैंड के मेंबर आरएम (RM), जिन (JIN), जे होप (J-Hope) और जंगकुक (Jungkook) कई हफ्तों बाद मिले हैं जिसकी खुशी बीटीएस सिंगर आरएम (R.M) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी है। इस पार्टी में सदस्यों ने जिन का सुपरहिट गाना ‘सुपर टूना’ (Super Tuna)  और ‘बेबी शार्क’ (Baby Shark) गाया है लेकिन इस पार्टी में वी (V), सुगा (Suga) और पार्क जी-मिन (Park Ji-Min) शामिल नहीं हुए।

वीडियो में बीटीएस (BTS) के मेंबर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है और पार्टी में खाने-पीने का भी बढ़िया इंतजाम किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक ला-जवाब डिश है जो मछली की तरह दिखती है। ये एक तरह की पेस्ट्री है जिसको देखने के बाद खाने का मन करने लगता है। आपको बता दें, ये सर्दियों में खाए जाने वाला साउथ कोरिया का फेमस स्ट्रीट फूड है जिसको वहां से लोग बहुत पसंद करते है।

बिग हिट म्यूजिक (Big Hit Music) ने कुछ समय पहले ये अनाउंस किया था कि, बीटीएस बैंड के सदस्य कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं लेकिन जल्द लौट आएंगे। वहीं साल 2019 के बाद उनका ये पहला ब्रेक था, तब से पहले वो लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे थे और एक से बढ़कर एक गानों का बैक-टू-बैक हिट दे रहे थे।    

   

- Advertisement -

Latest Posts