Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Britney Spears ने बॉयफ्रेंड संग सगाई के बाद डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, खुद बताई वजह

- Advertisement -

अदिति त्यागी – अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम असगरी (Sam Asghari) संग सगाई (Engagement) की। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे थे। ब्रिटनी की इस अनाउंसमेंट से फैन्स भी हैरान रह गए। वहीं इस खबर के बाद ब्रिटनी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट (Instagram ) कर दिया था जिसके बाद फैन्स को समझ नहीं आ रहा था कि ब्रिटनी ने ऐसा क्यों किया। इसी बीच अब खुद ब्रिटनी ने इस बड़े कदम को उठाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है।

दरअसल, ब्रिटनी के इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर देने के बाद यूज़र्स अंदाज़ा लगाने लगे कि कहीं वो किसी परेशानी में तो नहीं हैं। तो ऐसे में खुद ब्रिटनी ने बताया है कि उन्होंने किसी परेशानी की वजह से नहीं बल्कि अपनी सगाई की ख़ुशी के टाइम को एन्जॉय करने के लिए इंस्टाग्राम से ब्रेक लिया है। ब्रिटनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये बताया कि – आप लोग परेशान मत होइए। मैंने बस सोशल मीडिया से छोटा ब्रेक लिया है अपनी सगाई को सेलिब्रेट करने के लिए। मैं जल्द ही वापस आऊंगी। 

इस पोस्ट से साफ़ जाहिर है कि ब्रिटनी इस समय काफी खुश हैं और वो सोशल मीडिया के बिना ही इस पल को एन्जॉय करना चाहती हैं। आपको बता दें कि ब्रिटनी और सैम सिंगर के म्यूजिक वीडियो  'स्लंबर पार्टी' के दौरान मिले थे। 

ब्रिटनी ने अपनी सगाई की अन्नोउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में ब्रिटनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।' वीडियो में ब्रिटनी और सैम किस करते हुए भी दिखाई दिए थे। 

 जानकारी के लिए बता दें कि ब्रिटनी और सैम के बीच में 12 साल का एज गैप है। एक ओर जहां ब्रिटनी 39 साल की हैं, तो वहीं सैम की उम्र 27 साल है। सैम असगरी ईरान मूल के अमेरिकी पर्सनल ट्रेनर है। वह एक अभिनेता भी हैं। सैम असगरी वेब सीरीज ब्लैक मनी में काम चुके हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि सैम असगरी और ब्रिटनी स्पीयर्स शादी कब करने वाले हैं। वहीं गौरतलब है कि सैम असगरी के साथ ब्रिटनी स्पीयर्स की यह तीसरी शादी होगी।

ब्रिटनी स्पीयर्स ने पहली शादी साल 2004 में अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर से लास वेगस में की थी। जिसको सिंगर ने कुछ ही दिन में तोड़ दिया था। इसके बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने रैपर केविन फेडरलिन से शादी की और उन्हें उनसे दो बच्चे भी हैं।  ऐसे में अब ब्रिटनी तीसरी शादी करने जा रही हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts