Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पिता से कोर्ट में केस हार गई पॉप स्टार Britney Spears, नहीं मिली पिता के गार्जियनशिप से आजादी।

- Advertisement -

सारिका स्वरूप- Britney spears loses court case against her father:  अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स (Britney Spears) गार्जियनशिप केस हार गई हैं। उन्हें अपने पिता के सरंक्षण से आजादी नहीं मिली है। ब्रिटनी का उनके पिता जेमी स्‍पीयर्स (Jamie Spears) के साथ 13 साल से यानी कि साल 2008 से ही गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है। 





बता दे कि, पिछले हफ्ते लॉस एंजिलिस कोर्ट में ब्रिटनी ने अपना बयान दर्ज करवाते हुए कहा था कि,” मुझे मेरी जिंदगी, मेरी आजादी वापस चाहिए। अब 13 साल हो गए हैं और अब बहुत हुआ।' उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी इच्छा के खिलाफ काम करने के लिए मजबूर किया गया है। इस दौरान ब्रिटनी काफी भावुक भी नजर आई थी। 



वहीं कोर्ट के बाहर ब्रिटनी के फैन्‍स भी लगातार उनके समर्थन में नारेबाजी करते दिखे। सोशल मीडिया पर भी ब्रिटनी के सपोर्ट में लाखों ट्वीट्स किए गए हैं। ट्विटर पर उनके फैन्‍स 'FreeBritney' के नाम से एक कैम्‍पेन भी चला रहे थे।



इसके अलावा उनके सपोर्ट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स आए थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी ब्रिटनी के सपोर्ट में आईं थीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिंगर के लिए पोस्ट शेयर किया था।उन्होंने लिखा था #FreeBritney.लेकन फिर भी ब्रिटनी को अपने पिता से आजादी नहीं मिल पाई।

 




आपको बता दें कंजरवेटरशिप उन लोगों को दी जाती है जो अपने फैसले खुद नहीं ले पाते हैं। वही कोर्ट से कंजरवेटरशिप का ऑर्डर मिलने के बाद ब्रिटनी के से ब्रिटनी की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक का हर फैसला उनके पिता लेते हैं। मगर ब्रिटनी ऐसा नहीं चाहती थीं जिसकी वजह से उन्होंने कानून का सहारा लेने का फैसला लिया था मगर इससे भी उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ।

- Advertisement -

Latest Posts