Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ब्रिटिश सिंगर चार्ली XCX को होना पड़ा Oops Moment का शिकार, अवॉर्ड प्रेजेंट करते वक्त कंधे से नीचे गिरी ड्रेस

- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक आपने अक्सर एक्ट्रेसेज को ऊप्स मोमेंट का शिकार होते हुए देखा होगा। फैशन फ्रीक होने के चक्कर में कई बार एक्ट्रेसेज कपड़ों के साथ रिस्क ले लेती हैं और नतीजा कुछ ऐसा निकलता है, जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में ब्रिटिश सिंगर चार्ली के साथ भी हुआ है। 

चार्ली XCX ऑस्ट्रियन रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री एसोसिएशन (Australian Recording Industry Association (ARIA) के वर्चुअल समारोह में The Kid Laroi और जस्टिन बीबर को बेस्ट पॉप रिलीज़ के लिए अवॉर्ड प्रेजेंट कर रही थीं, कि तभी अचानक उनकी ड्रेस का स्ट्रैप टूट कर गिर जाता है और उनकी बॉडी रिवील हो जाती है। हालांकि, सिंगर तुरंत अपनी ड्रेस को ठीक करती हैं और नॉर्मल दिखने की कोशिश करती हैं। 

ब्रिटिश सिंगर ने इस दौरान ब्लैक कलर की सैटिन डीप नेक ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें स्ट्रैप्स अटैच्ड थे। चार्ली XCX ने सोचा भी नहीं होगा कि इस अवॉर्ड सेरेमनी में अवॉर्ड प्रेजेंट करते वक्त उनके साथ ऐसा कुछ होगा और ये पूरा वाकया कैमरे में कैद भी हो गया। हालांकि, इस वीडियो को खुद चार्ली ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है, जो अब देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है। 

- Advertisement -

Latest Posts