Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मशहूर सिंगर मारिलिया मेंडोंका का प्लेन क्रैश में हुआ निधन

- Advertisement -

ब्राजील की जानी मानी सिंगर मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) का निधन हो गया है। 26 साल की सिंगर मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) का 26 साल की उम्र में एक विमान दुर्घटना के चलते निधन हो गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके चाचा, निर्माता और चालक दल के दो सदस्यों की भी दक्षिण-पूर्वी मिनस गेरैस राज्य के एक ग्रामीण इलाके में दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

बताया जाता है कि उन्हें शुक्रवार शाम ब्राजील के ही कैरेटिंगा में परफॉर्म करना था। गायिका ने घटना से ठीक पहले एक वीडियो शेयर किया था जो अब वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह प्राइवेट एयरक्राफ्ट पर बोर्ड करने की तैयारी करती नजर आ रही थीं। उनके करोड़ों फैंस उनकी मौत के खबर से टूट गए हैं। 

दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। ब्राजील के देशी संगीत के सबसे बड़े नामों में से एक मेंडोंका ने बचपन में अपना करियर शुरू किया था और 2016 में एक राष्ट्रीय स्टार बन गई थी। उन्हें देश की 'पीड़ा की रानी' के रूप में जाना जाता था। मेंडोंका का दो साल का बेटा है। 

वह दुर्घटनास्थल से 12 किमी दूर कैरेटिंगा शहर में शुक्रवार शाम को एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए तैयार थी। दुर्घटना से कुछ घंटे पहले, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह निजी विमान में चढ़ने की तैयारी कर रही थी।

- Advertisement -

Latest Posts