-विज्ञापन-

Brad Pitt’s Lawyer Statement: ब्रैड पिट के वकील ने दिया बयान, बोले-एंजेलिना जोली कर रही हैं पर्सनल अटैक

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) तलाक लेने के लिए कानूनी लड़ाई एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। इस केस से रोज कुछ ना कुछ अपडेट्स आ रहे हैं।

Brad Pitt’s Lawyer Statement: एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) तलाक लेने के लिए कानूनी लड़ाई एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। इस केस से रोज कुछ ना कुछ अपडेट्स आ रही हैं। हालांकि, ये दोनों हॉलीवुड इंडस्ट्री के आइडियल कपल माने जाते थे और आज यही दोनों एक-दूजे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में अब ब्रैड पिट के वकील का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने केस के बारे में बात की है।

यहाँ पढ़िएAngelina Jolie Accuses Brad Pitt: एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया हिंसा का आरोप, बोलीं-बच्चे का गला दबाया

आरोपों को ब्रैड पिट के वकील ने बताया निराधार

ब्रैड पिट के वकील ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एंजेलिना जोली के लगाए गए सभी इल्जामों पर बात की है। वकील ने बताया कि अभिनेता के पास वो सब कुछ है, जिसके लिए वो ‘दूसरे पक्ष के विपरीत’ जिम्मेदार है। एंजेलिना जोली ने कोर्ट में कुछ नए दस्तावेज जमा करवाए हैं, जिनमें एक्टर के खिलाफ आरोप की लंबी लिस्ट है। हालांकि, इन सभी आरोपों को ब्रैड पिट के वकील ने निराधार और बे-बुनियाद बताया हैं।

यहाँ पढ़िए – ड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

पर्सनल अटैक और झूठे बयान का सामना कर रहे हैं Brad Pitt

ब्रैड पिट के वकील ने आगे कहा, ‘अभिनेता को एंजेलिना के हर प्रकार के पर्सनल अटैक और झूठे बयान का सामना करना पड़ रहा है’। वकील ने एंजेलिना जोली का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘दूसरे पक्ष के दावा किए जाने के बावजूद, सार्वजनिक प्राधिकरणों ने अब तक स्वतंत्र निर्णय लिए हैं और ये भी कहा कि ब्रैड पिट अदालत में जवाब देना जारी रखेंगे, जैसे उन्होंने अब तक किया है’।

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के 6 बच्चे

एंजेलिना जोली ने बीते दिनों एक मीडिया रिपोर्ट में बताया था कि 2016 में ब्रैड पिट के साथ उनका झगड़ा हुआ था, जिस दौरान ब्रैड पिट ने एक्ट्रेस और उनके बच्चों के साथ मारपीट की थी। बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के 6 बच्चे हैं। एक्ट्रेस ने कोर्ट में ये दावा किया कि एयरपोर्ट पर उनकी और ब्रैड की इस बात पर झड़प हो गई थी कि वो बच्चों की कुछ ज्यादा ही तरफदारी करती हैं। इसके बाद ब्रैड एक्ट्रेस को घसीटकर एयरप्लेन के बाथरूम में ले गए और मारपीट शुरू कर दी। ऐसा होते जब उनके बच्चों ने देखा तो वो एंजेलिना को बचाने के लिए दौड़ पड़े। इस बात से ब्रैड को गुस्सा आ गया और वो बच्चों पर भी आग बबूला हो गए। ब्रैड ने एक बच्चे का गला दबा दिया, तो दूसरे को चेहरे पर मारा।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

Latest

Don't miss

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं,...

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस...

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं, जिन्होंने सीरियल 'माता की चौकी' से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। एक्टर ने साल...

Aisha Sharma Pole Dance: आयशा शर्मा का बोल्ड ‘पोल डांस’, फैंस दीवाने

Aisha Sharma Pole Dance: नेहा शर्मा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं...

Kriti Sanon Spotted: उर्फी जावेद की राह पर कृति सेनन, वीडियो देख भड़के फैंस

Kriti Sanon Spotted: कृति सेनन एक के बाद एक फिल्मों में नजर आकर लाइमलाइट बटोरती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here