--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brad Pitt Retirement: ब्रैड पिट हॉलीवुड फिल्मों से जल्द लेंगे संयास, इंडस्ट्री पर तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -

Brad Pitt On Retirement: पॉपुलर अभिनेता ब्रैड पिट (Brad Pitt) हॉलीवुड सिनेमा के एक दमदार एक्टर हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में की हैं। यही कारण है कि देश-विदेशों में उनके नाम का डंका बजता है। मगर अब हाल ही में उनके फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल ब्रैड पिट जल्द ही एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने की सोच रहे हैं और ये उनका एक्टिंग की दुनिया में आखिरी दौर चल रहा है। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि वो कब तक रिटायर होंगे।

दरअसल ब्रैड पिट ने एक इंटरव्यू में बताया कि महामारी के दौर में उनकी सोच थोड़ा बदल गई है। इंटरव्यू के दौरान ब्रैड पिट ने कहा, “इंडस्ट्री में मेरा ये आखिरी समय चल रहा है, पता नहीं उसके बाद कैसा फील होगा, मैं कैसे उस वक्त को यूज करूंगा, मैं उन लोगों में से एक हूं, जो अपनी आर्ट के लिए जाने जाते हैं, मैं हमेशा ही एक्टिंग में रहना चाहता हूं, अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो मैं मर जाऊंगा”। इसके अलावा ब्रैड ने पिछले दो सालों में लो ग्रेड डिप्रेशन से जूझने के बाद खुद को ऐम्ब्रेस करने के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि, “मुझे लगता है कि मेरे लिए खुशी एक नई डिस्कवरी रही है, पहले मैं हमेशा बस फ्लो के साथ आगे बढ़ रहा था और फिर मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपनी लाइफ के कितने साल लो-ग्रेड डिप्रेशन में निकाल दिए, ऐसा तब तक होता रहा, जब तक मैंने खुद की अच्छी और बुरी साइड को ऐम्ब्रेस करना शुरू नहीं कर दिया, अब मैं खुशी के पलों को जीता हूं”।

बता दें कि हाल ही में ब्रैड ने ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड’ में सपोर्टिंग रोल के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीता था। ब्रैड पिट के बीते समय के करियर की बात करें तो 1987 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। हालांकि उनको पहचान 1991 में आई फिल्म ‘थेलमा एंड लुई’ से मिली थी। इसके अलावा 1994 में टॉम क्रूज के साथ ‘इंटरव्यू विद द वैम्पायर’ से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली। करीब 30 साल के करियर में उन्होंने कई मशहूर किरदार निभाए हैं। मशहूर फिल्म फ्रैंचाइज ‘ओशियन्स’ ने उन्हें लोकप्रियता की नई बुलंदियों पर पहुंचा दिया। इस फ्रैंचाइज की पहली फिल्म 2001 में आई थी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss