Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बॉक्स ऑफिस पर ‘Black Panther Wakanda Forever’ का प्रदर्शन बरकरार, चौथे दिन इतने करोड़ रुपये का किया कारोबार

Black Panther Wakanda Forever:  इस साल ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर भारतीय और अंतरराष्ट्रीय थिएटरों में दर्शकों को फिर से जोड़ने में सफल रहा है। 11 नवंबर को रिलीज होने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

- Advertisement -

Black Panther Wakanda Forever box office collection Day 4:  इस साल ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर भारतीय और अंतरराष्ट्रीय थिएटरों में दर्शकों को फिर से जोड़ने में सफल रहा है। 11 नवंबर को रिलीज होने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस फिल्म का निर्देशन रयान कूगलर ने किया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर (Black Panther Wakanda Forever) नवीनतम मार्वल प्रोडक्ट का पहला दिन बहुत अच्छा रहा। फिल्म ने पहले दिन भारत में 15.05 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने भारतीय सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताहांत में 50 करोड़ रुपये की सीमा को पार कर गया। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फेज 4 ने अब तक दुनिया भर में 330 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की है।

और पढ़िएUunchai Box Office Collection: ऊंचाई का बॉक्स ऑफिस कॉलेक्शन घटा, चौथे दिन कमाये महज इतने करोड़ रुपये

‘ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर’ के बारे में

आमतौर पर हॉलीवुड की फिल्में करीब दो घंटे से ज्यादा लंबी नहीं होती, लेकिन यह फिल्म पौने तीन घंटे की है और दर्शकों से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्‍म के प्रीक्वल ‘ब्लैक पैंथर’ में टाइटल रोल निभाने वाले चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को श्रद्धांजलि दी गई है।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day-2: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ ने जीता फैंस का दिल, दो दिन में कमाए इतने करोड़

साल 2020 में चाडविक बोसमैन का हो गया था निधन

बता दें, चाडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का साल 2020 में कैंसर से निधन हो गया था। फिल्म के निर्माताओं ने उनकी जगह ‘ब्‍लैक पैंथर 2’ में किसी और कलाकार को कास्ट करने की बजाय फिल्म में भी उन्हें मरता हुआ दिखाया है। फिल्म की कहानी की में ही वकांडा के सम्राट टी चाला (चैडविक बोसमैन) एक जानलेवा बीमारी का सामना कर रहे हैं ऐसा दिखाया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts