Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ROBERT PATTINSON हुए कोरोना का शिकार, ‘THE BATMAN’ की शूटिंग टली

- Advertisement -

नम्रता शर्मा- देश और दुनियाभर में कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या में इजाफा हो रहा है। कोरोना की मार बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड पर भी पड रही है। कई फिल्मों की शूटिंग कोरोना की वजह से बीच में ही अटकी पड़ी है। इस बीच 'द बैटमैन' की शूटिंग कर रहे एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन(Robert Pattinson) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसका सीधा असर फिल्म की शूटिंग पर हुआ है। फिलहाल शूट को रोक दिया गया है।


अगर आप भी हॉलीवुड फिल्म बैटमैन सीरीज के अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार बढने वाला है। फिल्म के लीड एक्टर और मशहूर अमेरिकी अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन डेडली वायरस कोरोना की चपेट में आगए हैं। फिलहाल पैटिनसन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हाल ही में रॉबर्ट ने द बैटमैन की शूटिंग लंदन में शुरु की थी जिसे बीच में ही रोकना पड़ा है।


वॉर्नर ब्रदर्स के बैनर में बन रही फिल्म की शूटिंग रुकने की जानकारी भी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से ही दी गई है। वार्नर ब्रदर्स की तरफ से कहा गया है- 'द बैटमैन प्रोडक्शन का एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है। प्रोटोकॉल के अनुसार अब वो आइसोलेशन में है। फिलहाल शूटिंग को अस्थायी रूप से रोका गया है।


आपको बता दे इससे पहले फिल्म की शूटिंग पर लॉकडाउन का असर हुआ था। लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। हाल ही में एक सितंबर से ही शूटिंग फिर से शुरू हुई थी लेकिन अब रॉबर्ट पैटिनसन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग फिर अधर में लटक गई है। 


फिलहाल फिल्म की 90 दिन की शूटिंग बाकी है। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर मैट रीव्स ने दी थी। इस साल के अंत तक मेकर्स शूटिंग खत्म करना चाहते हैं, ताकि 2021 में फिल्म को रीलिज किया जा सके। फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होनी तय हुई है। हालांकि मौजूदा हालातों को देखकर ऐसा लग नही रहा की फिल्म तय समय पर रिलीज हो पाएगी। 

- Advertisement -

Latest Posts