TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रिलीज के दो दिन बाद ही ‘एंवेजर्स एंडगेम’ ने मचाया धमाल, पूरी दुनिया में कमाए 1825 करोड़

सुपरहीरोज की दुनिया पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की मचअवेटिड फिल्म एंवेजर्स द एंडगेम की। इस फिल्म की चर्चा पूरी दुनिया में हुई है। ये शायद ऐसी पहली फिल्म है जिसके लिए इतना क्रेज है। फिल्म पूरी दुनिया में ही रिलीज हो चुकी है। वहीं इंडिया में भी […]

सुपरहीरोज की दुनिया पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की मचअवेटिड फिल्म एंवेजर्स द एंडगेम की। इस फिल्म की चर्चा पूरी दुनिया में हुई है। ये शायद ऐसी पहली फिल्म है जिसके लिए इतना क्रेज है। फिल्म पूरी दुनिया में ही रिलीज हो चुकी है। वहीं इंडिया में भी फिल्म को लेकर अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म इंडिया में आज रिलीज हो गई है। भारतीय दर्शक भी फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं। इंडिया में फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि यहां फिल्म करीब 40 से 50 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन में करेगी। लेकिन हम आपको अब फिल्म के दो दिन का कलेक्शन बताने जा रहे है। 

जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल अलग अलग देशों में फिल्म पहले ही रिलीज हुई है। इंडिया और अमेरिका में फिल्म आज आई है तो वहीं चीन में फिल्म ने रिलीज होते ही कमाल दिखा दिया है। ऐसे में वर्ल्ड वाइड फिल्म ने दो दिनों में अच्छा कारोबार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अबतक पूरी दुनिया में महज दो दिन के अंदर 1825 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, फिल्म ने अब तक कुल 260 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। 

class='embedly-card'>" style="height: 386px;">


मतलब फिल्म का कलेक्शन 1825 करोड़ रहा है। बताया जा रहा है कि, अकेले चीन से ही इस फिल्म ने 1000 करोड़ रुपए कमाए है। ऐसे में आज इंडिया और अमेरिका में रिलीज होने के बाद फिल्म की कमाई और भी शानदार होने वाली है। इंडिया में फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि ये फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है और आखिरकार वीकेंड तक फिल्म शायद 150 करोड़ तक कमाई कर ले। अब देखते हैं कि आखिर ये फिल्म पूरी दुनिया में कितनी कमाई करती है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.