Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Avatar the Way of Water Trailer: ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ का ट्रेलर जारी, पानी की अलग दुनिया का खुलेगा रहस्य

‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ (Avatar: The Way Of Water) का फैंस को काफी इंतजार है और अब इस फिल्म का ट्रेलर आ गया है।

- Advertisement -

Avatar The Way Of Water Trailer: हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) को आखिर किसने नहीं देखा होगा। इस फिल्म को सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी पसंद किया जाता है। फिल्म ‘अवतार’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। वहीं अब पहले पार्ट के बाद इसके दूसरे पार्ट ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ (Avatar: The Way Of Water) का फैंस को काफी इंतजार है और अब इस फिल्म का ट्रेलर आ गया है जिसने पर्दे पर आते तहलका मचा दिया है और ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 यहाँ पढ़िए – Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस जगह लेंगे फेरे, जानें वेडिंग वेन्यू

जानें कहां देखें ‘अवतार’ का ट्रेलर

‘अवतार’ (Avatar) फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जारी किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत समुंद्र से होती हैं जिसके जरिए समझ आ रहा है कि इस बार फिल्म में पानी की अलग दुनिया लोगों को पर्दे पर दिखाई जाएगी। फिल्म का ट्रेलर अवतार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है। जिसमें पैंडोरा की दुनिया की झलक देखने को मिल रही हैं साथ ही शानदार विजुअल इफेक्ट्स भी दिखाई दे रहे हैं।

13 साल बाद ‘अवतार’ की वापसी

‘अवतार’ (Avatar) फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है जिसे फैंस देखकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे है और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। हजारों यूजर्स है जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे, इस फिल्म का पहला पार्ट 13 साल पहले आया था जिसने पर्दे पर तहलका मचा दिया था और अब दूसरा पार्ट आ रहा है जिसे देखने के फैंस एक-एक पल बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 यहाँ पढ़िए – Boney Kapoor: बोनी कपूर ने ऐसा क्या राज खोल दिया कि बेटी जाह्नवी चीख पड़ीं…. देखें वीडियो

इस दिन रिलोज होगी फिल्म

‘अवतार’ (Avatar) फिल्म की बात करें तो, ये 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसका निर्देशन ‘जेम्स कैमेरॉन’ (James Cameron) ने किया है। इसके पहले पार्ट को भी ‘जेम्स कैमेरॉन’ ने ही बनाया था। ‘अवतार’ फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए इतिहास रच दिया था और अब देखना है कि पहले पार्ट के मुताबले इसका दूसरा पार्ट कितना कारोबार करता है और इस बार ये फिल्म कितनी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts