Avatar: 13 साल बाद रिलीज होगी अवतार का सीक्वल, ट्विटर पर ट्रेंड किया #Avatar2

Avatar: जेम्स कैमरून (James Cameron) द्वारा निर्देशित फिल्म 'अवतार2' ('अवतार: द वे ऑफ वॉटर') रिलीज के लिए तैयार है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Avatar: जेम्स कैमरून (James Cameron) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अवतार2’ (‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दुनियाभर में फिल्म के पहले पार्ट को मिली अपार सफलता के बाद अब ‘अवतार2’ फैंस के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है।

बता दें कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) पैन इंडिया फिल्म होगी। मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक अपडेट शेयर किया है, जो कि जेम्स कैमरून (James Cameron) के प्रशंसकों और फिल्म के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। मेकर्स ने इस साल की सबसे बड़ी एंटरटेनर मूवी अवतार की एडवांस बुकिंग (Avatar Advance Booking) शुरू कर दी है।

‘अवतार 2’ की कहानी

सिनेमा हिस्ट्री की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली ‘अवतार’ के पहले पार्ट को रिलीज हुए कई एक दशक से भी अधिक का समय हो गया है। एक लंबे इंतजार के बाद जेम्स कैमरून इस साई-फाई फिल्म का सीक्वल लेकर हाजिर हैं। अवतार के सीक्वल में सुली परिवार की वो कहानी दिखाई जाएगी, जहां वह एक दूसरे को सुरक्षित रखने के लिए कितनी लड़ाई लड़ते हैं और किस हद तक जाते हैं। ‘अवतार 2’ (Avatar 2) का ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था, जिसमें पेंडोरा की अद्भुत दुनिया को दिखाया गया।

और पढ़िए –Jennifer Lopez: जेनिफर लोपेज ने डिलीट किए सभी इंस्टाग्राम पोस्ट, वजह कर देगी हैरान

ट्विटर पर ट्रेंड किया #Avatar2

1909 करोड़ रुपये के बजट से बनी ‘अवतार 2’ (Avatar 2) को एडवांस बुकिंग के दौरान प्रीमियम फॉर्मेट्स में दिखाया जाएगा। फिल्म का पहला शो रात 12 बजे दिखाया जाएगा, लेकिन सिर्फ सेलेक्टिव थिएटर्स में। इसके साथ ही ट्विटर पर #Avatar2 और ‘#Avatar:TheWayofWater ट्रेंड करने लगा है।

इन भाषाओं में रिलीज होगी Avatar2

सिनेमा की दुनिया में एक नई तरह की फिल्म ‘अवतार’ के बाद ‘अवतार 2’ कई भाषाओं में दिखाया जाएगा। अमेरिकन एपिक साइंस फिक्शन फिल्म ‘अवतार 2’ की कहानी को 20th सेंचुरी स्टूडियोज (20th Century Studios) के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को 16 दिसंबर को पूरी दुनिया में इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पहला शो 24 घंटे भारत के चुनिंदा शहरों में रात 12 बजे दिखाया जाएगा।

और पढ़िए –Kanye West: कान्ये वेस्ट का ट्विटर अकाउंट दूसरी बार सस्पेंड, हैरान कर देगी नई वजह

पहला पार्ट 2009 में हुई थी रिलीज

बता दें कि ‘अवतार’ का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुई थी। इसे भी जेम्स कैमरून ने डायरेक्ट किया था। ‘अवतार’ का भारत में नेट कलेक्शन 105 करोड़ के आसपास आकर सिमट गया था। दूसरे देश से आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। अब एक बार फिर यह फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करने के लिए तैयार है। फिल्म में सैम वर्थिंगटन, केट विंसलेट, जोई सल्डाना, विन डीजल समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Haryanvi Dance Video: कोमल रंगीली के ठुमकों के आगे सपना-सुनीता ढेर, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस क्लिप में कोमल रंगीली अपने लटके-झटकों...

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहनी प्लास्टिक की स्कर्ट, टॉप देख घूमा लोगों का दिमाग

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से लोगों को चौंकाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर डीआईवाई अतरंगी आउटफिट पहन हेडलाइंस का...

Chitrashi Rawat: ‘चक दे इंडिया’ की एक्ट्रेस चित्राशी रावत बनेंगी दुल्हन, इस शख्स से करेंगी शादी

Chitrashi Rawat: शाहरुख खान की मूवी 'चक दे इंडिया' से फेमस हुईं एक्ट्रेस चित्राशी रावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार एक्ट्रेस...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version