-विज्ञापन-

Avatar 2 Online Leak: ‘अवतार 2’ रिलीज के साथ ही एचडी में लीक! ऑनलाइन यहां से करें डाउनलोड

जेम्स कैमरून (James Cameron) की मूवी ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar The Way of Water) यानी 'अवतार 2' रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

Avatar 2 Online Leak: जेम्स कैमरून (James Cameron) की मूवी ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar The Way of Water) यानी ‘अवतार 2’ (Avatar 2) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस मूवी की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस का बज काफी ज्यादा हाई था। वहीं अब लोग थिएटर्स में इसे देखने के लिए भारी मात्रा में पहुंच रहे हैं। हालांकि, इसी बीच मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ‘अवतार 2’ के रिलीज के साथ ही तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla 2022) जैसी वेबसाइट्स पर एचडी में लीक होने की खबरें हैं।

इन साइट्स से फ्री में डाउनलोड करें Avatar 2

‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ यानी ‘अवतार 2’ से फैंस की उम्मीदें काफी हाई हैं। दर्शकों का मानना है कि जेम्स कैमरून की इस मूवी से उन्हें वर्ल्ड क्लास सिनेमैटिक एक्सपीरियंस मिलेगा। साथ ही ये अपने विजुअल इफेक्ट्स और ग्राफिक्स से लोगों को वास्तव में उस दुनिया में लेकर जाएगा, जिसे जेम्स कैमरून दिखाना चाहते हैं। हालांकि, अब रिपोर्ट्स हैं कि बड़ी-बड़ी फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुके दो कुख्यात वेबसाइट्स तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला ने ‘अवतार 2’ को भी ऑन लाइन लीक कर दिया है। अगर ये खबर सच निकलती है तो इससे मेकर्स को तगड़ा झटका लगना तय है।

और पढ़िए –Avatar: The Way of Water Twitter reaction: जैम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़, मूवी देख फैंस ने…

Avatar 2 से मेकर्स की उम्मीदें तगड़ी

फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar 2) साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस मूवी से जहां दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं, तो वहीं मेकर्स को भी कमाई को लेकर काफी आशाएं हैं। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि अगर ‘अवतार 2’ लीक हो चुकी है तो इससे मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। दर्शक घर बैठे ही फिल्म को मुफ्त में देखेंगे जिससे इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तगड़ा असर पड़ेगा।

और पढ़िए –Avatar The Way of Water: ‘अवतार 2’ देख खुला रह गया अक्षय कुमार का मुंह, वरुण धवन बोले- ‘मैं इसे फिर से…

बेहद हाई है Avatar 2 का बजट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘अवतार 2’ 2000 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई है। ऐसे में ये साफ होता है कि इसके ब्लॉकबस्टर होने के लिए इसकी कमाई बेहद तगड़ी होनी जरूरी है। बताते चलें कि साल 2009 में रिलीज हुई ‘अवतार’ दुनिया की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म साबित हुई थी। इसने तब वर्ल्‍डवाइड 20,332 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। हालांकि, भारत में ये खिताब अब भी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के पास है। वहीं मेकर्स के जरिए ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के रिकॉर्ड को ब्रेक करने की पूरी तैयारी है।

Disclaimer- E24 Bollywood ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar The Way of Water) यानी ‘अवतार 2’ के ऑनलाइन लीक होने की पुष्टि नहीं करता है।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Fig Kheer: अंजीर की खीर खाने से मिलते हैं कई सारे लाभ, जानें कैसे बनाएं ये टेस्टी डिजर्ट

Fig Kheer: जो लोग नियमित रूप से ड्राई फ्रूट्स (Dry fruits) खाते हैं उनकी सेहत ठीक रहती हैं। वैसे तो सभी ड्राई फ्रूट्स सेहत...

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here