--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Avatar 2: ‘अवतार-द वे ऑफ वॉटर’ से केट विंसलेट का फर्स्ट लुक आउट, देखें तस्वीर

- Advertisement -

Avatar The Way of Water: हॉलीवुड इंडस्ट्री की मच अवेटेड फिल्म ‘अवतार 2’ का दर्शकों को बेताबी के साथ इंतजार रहता है। फिल्म का टाइटल ‘अवतार-द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) है। इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के अंदर एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। हाल ही में इस फिल्म से केट विंसलेट का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसको देखने के बाद लोगों की बेसब्री और भी बढ़ती जा रही है।

 

और पढ़िए – Johnny Depp: जॉनी डेप को मिला इतने करोड़ का ऑफर, एक्टर फिर से बनेंगे जैक स्पैरो?

और पढ़िए – Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

बता दें कि इस बीच सोशल मीडिया पर ‘अवतार 2’ का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसमें ‘टाइटैनिक’ फेम एक्ट्रेस केट विंसलेट (Kate Winslet) का खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है। बता दें कि केट विंसलेट पूरे 25 साल बाद एक बार फिर ‘टाइटैनिक’ (Titanic) के डायरेक्टर जेम्स कैमरून के साथ ‘अवतार 2’ में काम कर रही हैं। ‘टाइटैनिक’ के बाद दोनों की ये दूसरी फिल्म है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि फिल्म का पहला लुक ‘एम्पायर मैगजिन’ के स्पेशल अवतार एडिशन के कवर पेज पर लॉन्च किया गया है। पोस्टर में ‘रोनाल’ का किरदार निभा रही केट विंसलेट का एंग्री लुक दिखाई दे रहा है। इसके अलावा केट विंसलेट एलियन के रूप में नुकीले दांतों और बड़ी आंखों के साथ काफी डरावनी लग रही हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान केट ने बताया कि वो ‘रोनाल’ मेटकायना जनजाति का लीडरशिप करेंगी। वहीं, उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि, वो गहरी वफादार और एक निडर लीडर हैं, जो एक योद्धा हैं। इसके आगे वो कहती हैं कि “गंभीर खतरे के बावजूद, और एक अजन्मे बच्चे के साथ, वो अभी भी अपने लोगों में शामिल होती है और जो सबसे प्रिय है, उसके लिए लड़ती है, परिवार और उनका घर”। फिल्म में इस बार पिछले कलाकारों के साथ केट विंसलेट, मिशेल यिहो, डेविड थ्वेलिस और विन डीजल भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version