---विज्ञापन---

Moonbin: एस्ट्रो मेंबर मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या की शंका

Moonbin: एस्ट्रो मेंबर मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन हो गया है। एंटरटेनमेंट न्यूज आउटलेट सोम्पी के अनुसार, के-पॉप बॉय बैंड एस्ट्रो के सिंगर मूनबिन बुधवार को अपने घर पर मृत पाए गए। इस खबर को सुनते ही फैंस सदमे में हैं, कई लोग तो अभी तक इस खबर पर यकीन नहीं कर […]

Moonbin, Astro Member Moonbin, K Pop, moonbin Death

Moonbin: एस्ट्रो मेंबर मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन हो गया है। एंटरटेनमेंट न्यूज आउटलेट सोम्पी के अनुसार, के-पॉप बॉय बैंड एस्ट्रो के सिंगर मूनबिन बुधवार को अपने घर पर मृत पाए गए। इस खबर को सुनते ही फैंस सदमे में हैं, कई लोग तो अभी तक इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

मूनबिन एजेंसी का आधिकारिक बयान Moonbin

आधिकारिक बयान में बताया कि, “यह Fantagio है। सबसे पहले, हम इस दुखद और दिल दहला देने वाली खबर देने के लिए क्षमा चाहते हैं। “19 अप्रैल को एस्ट्रो सदस्य मूनबिन हमें छोड़कर चले गए और अब आकाश में एक तारा बन गए हैं।

“हालांकि यह शोक संतप्त परिवार के दुःख की तुलना नहीं कर सकता है, जिसे अपने प्यारे बेटे और भाई, उनके साथी कलाकारों और फैंटागियो के कर्मचारियों के साथ भाग लेना पड़ा, जो लंबे समय से उनके साथ हैं, वे भी दिवंगत के लिए गहरा शोक व्यक्त कर रहे हैं। जबरदस्त सदमे और दुख के बीच।

“इस अचानक खबर को उन प्रशंसकों तक पहुंचाना हमें और भी अधिक पीड़ा देता है जिन्होंने मूनबिन को अपना प्यार और समर्थन दिया है। क्योंकि हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि दिवंगत [मूनबिन] अपने प्रशंसकों के लिए अपने प्यार में कितने अद्वितीय थे, जिनके बारे में वह लगातार सोच रहे थे, दुःख और भी अधिक भारी है।

“शोक संतप्त परिवार के लिए, जो इस अचानक त्रासदी के कारण बहुत दुःख में पड़ गया है, दिवंगत लोगों का सम्मानपूर्वक शोक मनाने और उन्हें अलविदा कहने में सक्षम होने के लिए, हम आपसे सट्टा या दुर्भावनापूर्ण रिपोर्टों से बचने का अनुरोध करते हैं।

शोक संतप्त परिवार की इच्छा के अनुसार, परिवार, करीबी दोस्तों और एजेंसी के सहयोगियों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार यथासंभव चुपचाप आयोजित किया जाएगा।

सियोल गंगनम पुलिस ने क्या कहा?

दक्षिण कोरियाई मनोरंजन समाचार आउटलेट सोम्पी के अनुसार, सियोल गंगनम पुलिस स्टेशन ने सत्यापित किया है कि मूनबिन के प्रबंधक ने बुधवार (19 अप्रैल) को रात लगभग 8:10 बजे सियोल के गंगनम जिले में अपने घर में उसे मृत पाया। केएसटी और प्रबंधक ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

सोम्पी ने पुलिस का हवाला देते हुए कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि मूनबिन ने अपनी जान ले ली,” और कहा, “हम वर्तमान में मृत्यु के सटीक कारण का निर्धारण करने के लिए शव परीक्षण की संभावना पर चर्चा कर रहे हैं।”

13 मई का कार्यक्रम हुआ कैंसिल

बता दें कि एस्ट्रो यूनिट मेंबर मूनबिन ने सान्हा के साथ अपनी वापसी की थी और वे एक फैन कॉन टूर की मेजबानी करने वाले थे। हालांकि, आयोजकों ने अब एक बयान जारी कर इस इवेंट के रद्द होने की सूचना दी है। आयोजकों ने कहा है, ‘भारी मन से हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि 2023 मूनबॉन एंड सान्हा फैन कॉन टूर: जकार्ता में 13 मई को होने वाला डिफ्यूजन रद्द किया जाता है। लंबी चर्चा और विचार के बाद, हमें अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण इसे रद्द करना पड़ा।”

First published on: Apr 20, 2023 09:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.