Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

VIDEO- ‘एनाबेल कम्स होम’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर डराने आ रही है खौफनाक गुड़िया

- Advertisement -

हॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर से बेहद ही डरावनी फिल्म आने वाली है। ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि एनाबेल है। एक बार फिर से एनाबेल की कहानी पर्दे पर सबके सामने होगी। एनाबेल सीरीज की अबतक कई फिल्में पर्दे पर आ चुकी हैं। अब इस फिल्म की थर्ड सीरीज जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम Annabelle Comes Home बताया गया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप भी डर जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म का दूसरा ट्रेलर है, जो कि अब आया है। फिल्म का ट्रेलर देखने में बेहद ही खतरनाक लग रहा है। फिल्म के नए ट्रेलर में दिखाया गया कि एनाबेल डॉल को घर लाकर एक कांच के केस में पवित्र मंत्रों से बंद करके रख दिया जाता है। लेकिन ये डॉल एक बार फिर अपनी भूतिया ताकत से लोगों को परेशान करने को तैयार हो जाती है और एक रात उस गुड़िया की राक्षसी शक्ति बढ़ जाती है। वो घर में 10 साल छोटी बच्ची और उसकी केयर टेकर को अपना शिकार बनाने की कोशिश करती है।

 इसी तरह से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है और फिर कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं। फिल्म 28 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में मैकेना ग्रेस, मैडिसन इज्मैन, पैट्रिक विल्सन और वेना फर्मिगा इंपोर्टेंट रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। पैट्रिक और वेरा फिल्म में एड और लॉरिन का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन गैरी डॉबरमैन करने जा रहे है। इस बार गैरी को इसके लिए चुना गया है। बता दें कि इस फिल्म को इंग्लिश, हिंदी,तमिल और तेलगू में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि एनाबेल रियल लाइफ पर बेस्ड रही है। 

1970 में अमेरिका में एक मां ने अपनी बेटी डॉना के लिए दुकान से गुड़िया खरीदी थी। यह कार्टून कैरेक्टर रैगेडी ऐन की तरह ही दिखती थी। ये गुड़िया कुछ दिन बाद ही अपने आप हिलने लगी। कभी उसके हाथ हिलते तो कभी उसका सिर हिलता। बताया जाता है कि गुड़िया के अंदर एनाबेल नाम की एक लड़की की आत्म आ गई थी। खैर इसी पर बेस्ड ये फिल्म बनाई गई थी। फिल्म अबतक की सबसे डरावनी मानी गई। फिल्म के फर्स्ट पार्ट को जॉन आर. लियोनेटी ने किया था और दूसरे पार्ट का डायरेक्शन डेविड सैंडबर्ग ने किया था।

- Advertisement -

Latest Posts