Angelina Jolie Accuses Brad Pitt: एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया हिंसा का आरोप, बोलीं-बच्चे का गला दबाया

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) पिछले काफी समय से तलाक लेने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। इस केस से कुछ ना कुछ अपडेट्स आती रहती हैं। हालांकि, ये दोनों हॉलीवुड इंडस्ट्री के आइडियल कपल माने जाते थे और आज यही दोनों एक-दूजे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Angelina Jolie Accuses Brad Pitt: एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) पिछले काफी समय से तलाक लेने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। इस केस से कुछ ना कुछ अपडेट्स आती रहती हैं। हालांकि, ये दोनों हॉलीवुड इंडस्ट्री के आइडियल कपल माने जाते थे और आज यही दोनों एक-दूजे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

यहाँ पढ़िए Brad Pitt’s Lawyer Statement: ब्रैड पिट के वकील ने दिया बयान, बोले-एंजेलिना जोली कर रही हैं पर्सनल अटैक

Angelina Jolie का 2016 में ब्रैड पिट के साथ हुआ झगड़ा

एंजेलिना जोली ने एक मीडिया रिपोर्ट में बताया है कि 2016 में ब्रैड पिट के साथ उनका झगड़ा हुआ था, जिस दौरान ब्रैड पिट ने एक्ट्रेस और उनके बच्चों के साथ मारपीट की थी। बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के 6 बच्चे हैं। एक्ट्रेस ने कोर्ट में ये दावा किया कि एयरपोर्ट पर उनकी और ब्रैड की इस बात पर झड़प हो गई थी कि वो बच्चों की कुछ ज्यादा ही तरफदारी करती हैं। इसके बाद ब्रैड एक्ट्रेस को घसीटकर एयरप्लेन के बाथरूम में ले गए और मारपीट शुरू कर दी। ऐसा होते जब उनके बच्चों ने देखा तो वो एंजेलिना को बचाने के लिए दौड़ पड़े। इस बात से ब्रैड को गुस्सा आ गया और वो बच्चों पर भी आग बबूला हो गए। ब्रैड ने एक बच्चे का गला दबा दिया, तो दूसरे को चेहरे पर मारा।

ब्रैड पिट पर मारपीट का आरोप

एंजेलिना जोली ने आगे बताया कि ब्रैड पिट ने पहले उनके सिर को जोर से पकड़कर हिलाया और फिर टाइटली उनके कंधे पकड़े। इसके बाद दीवार में उनका सिर दे मारा। हालांकि, इन सभी आरोपों को ब्रैड पिट ने सिरे से खारिज किया और झूठा बताया है। बता दें कि एंजेलिना जोली ने अपने एक्स हसबैंड पर 250 मिलियन डॉलर का मुकदमा दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने मिलकर 28.3 मिलियन डॉलर में ये वाइनरी खरीदी थी और उन्होंने ये तय किया था कि दोनों कंपनी की बात को ध्यान में रखते हुए अपनी हिस्सेदारी नहीं बेचेंगे। हालांकि, एंजेलिना जोली ने कोर्ट में कहा कि उन्होंने अपने अधिकार बेच दिए हैं। इससे पहले खबर आई थी कि ब्रैड पिट ने अपनी एक्स वाइफ एंजेलिना जोली पर फ्रेंच वाइनरी में हिस्सेदारी बेचने को लेकर कोर्ट में केस किया था।

यहाँ पढ़िए – ड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने 2014 में की थी शादी

एक्ट्रेस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट किया और एक-दूसरे को जानने के बाद ही शादी करने का फैसला किया। साल 2014 में दोनों ने शादी रचाई, लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और साल 2016 में दोनों अलग हो गए।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

Don't miss

Old Saree Lehenga: पुरानी साड़ी को कई बार पहनकर हो गए हैं बोर, तो बनायें ये डिजाइनर ड्रेस

Old Saree Lehenga: लगभग सभी के वार्डरोब (Wardrobes) में बहुत सी पुरानी साड़ियां (Old Sarees) रखी होती हैं जो आप कई बार पहन चुके...

Dustbin Vastu Tips: इस दिशा में रखा है डस्टबिन तो तुरंत बदल दें जगह, वरना दस्तक दे सकती है मुसीबत

Dustbin Vastu Tips: वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) में दिशाओं का बड़ा महत्व होता है। माना जाता है कि यदि दिशाओं के हिसाब से चीजों...

Weight Loss  Drink: बढ़ते वजन ने छोटे कर दिए हैं कपड़े, तो ट्राई करें ये चार होम मेड ड्रिंक्स  

Weight Loss  Drink: आजकल बढ़ते वजन और मोटापे की वजह से कई लोग परेशान हैं। ऐसे में वजन कम (Weight Loss) करने के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version