Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी की कोरोना वायरस से मौत

कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। जिसकी वजह से सबको घर से बाहर निकलने के लिए मना कर दिया गया है। बता दें कि आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस समय अपने अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में जा चुके हैं।  ग्रैमी और […]

Edited By : | Updated: Mar 30, 2020 15:30
Share :


कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। जिसकी वजह से सबको घर से बाहर निकलने के लिए मना कर दिया गया है। बता दें कि आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस समय अपने अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में जा चुके हैं। 

ग्रैमी और सीएमए अवार्ड से सम्मानित मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी (Singer Joe) की कोरोना वायरस से मौत हो गई। वो 61 साल के थे। उनके करीबी ने उनके निधन की जानकारी दी। डिफी में बीते शुक्रवार को ही कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ।

 डिफी ने पिछले हफ्ते ही अपने बयान में कहा था कि इस महामारी के दौर में मैं अपने फैंस से याद दिलाना चाहता हूं कि हमे सर्तक और सावधान रहना है। मार्च की शुरुआत में, उन्होंने कोरोनो वायरस के चलते ही जॉर्जिया में एक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था। 

साल 1990 में उन्होंने अपने संगीत से तहलका मचा दिया था। उनके हिट एल्बम 'होम', 'इफ द डेबिल डांस', 'थर्ड रॉक फ्रॉम द सन' और 'पिकअप मैन' हैं।

First published on: Mar 30, 2020 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.