---विज्ञापन---

जन्मदिन के मौके पर टॉपलेस हुईं एक्ट्रेस क्रिस्टीना एगुइलेरा, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

अमेर‍िकन सिंगर और एक्ट्रेस क्रिस्टीना एगुइलेरा (Christina Aguilera) ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है। एक्ट्रेस ने बेहद खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।  इन फोटोज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्रिस्टीना एगुइलेरा की बोल्डनेस का कोई जवाब […]

अमेर‍िकन सिंगर और एक्ट्रेस क्रिस्टीना एगुइलेरा (Christina Aguilera) ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है। एक्ट्रेस ने बेहद खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।  इन फोटोज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्रिस्टीना एगुइलेरा की बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं है।  

तस्वीरों में क्रिस्टीना एगुइलेरा प्लेटिनम ब्लॉन्ड बालों में टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। इन बालों से उन्होंने अपना फ्रंट पार्ट कवर किया हुआ है, जिससे उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। उन्होंने हाथों में ब्लैक लेदर आर्म वार्मर और प्राडा ग्लव्स पहने हैं। साथ ही आंखों पर बड़ा ब्लैक सनग्लोसज भी लगाया हुआ है। कुछ एक तस्वीर में क्रिस्टीना (Christina) बिग ब्लैक सनग्लोसज भी लगाए नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –  कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है फिल्म, करोड़ो का कलैक्शन जारी

 उनके इस पोस्ट पर फैंस उन्हें ढेर सारी बर्थडे विशेज भेज रहे हैं। क्रिस्टीना (Christina) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा 'XTINA XLI'. यह उनका न‍िकनेम है जिसमें उनकी उम्र भी रोमन न्यूमरल में मौजूद है। सोशल मीडिया पर क्रिस्टीना एगुइलेरा की टॉपलेस तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी क्रिस्टीना अपने से आधी उम्र की मॉडल्स और एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं। 

क्रिस्टीना की इन तस्वीरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। बता दें क्रिस्टीना अपने गाने और एक्टिंग के जरिए सेक्सुएल‍िटी, फेमिन‍िज्म और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दों को उठाती रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 8 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। हालांकि सिंगर को अपने गानों की वजह से कई बार कंट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया पर क्रिस्टीना अपने पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।


यहाँ पढिये- हॉलीवुड से जुडी ख़बरें

First published on: Dec 21, 2021 06:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.