Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Aaron Carter Death: अमेरिकी सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का निधन, संदिग्ध हालात में मिला शव

Aaron Carter Death: अमेरिका के मशहूर सिंगर रैपर और एक्टर एरोन कार्टर का निधन हो गाया है। कार्टर महज 34 साल के थे। खबरों के मुताबिक उनका शव शनिवार को कैलिफ़ोर्निया के उनके घर में मिला है। इस खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे […]

Aaron Carter Death
Aaron Carter

Aaron Carter Death: अमेरिका के मशहूर सिंगर रैपर और एक्टर एरोन कार्टर का निधन हो गाया है। कार्टर महज 34 साल के थे। खबरों के मुताबिक उनका शव शनिवार को कैलिफ़ोर्निया के उनके घर में मिला है। इस खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।

कम उम्र में छा गए थे आरोन कार्टर

आरोन कार्टर ने बेहद कम उम्र में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी। कार्टर का नाम साल 2000 के शुरुआती सालों में बहुत तेजी से उभरा था और उनके टीन म्यूजिक को लोगों ने काफी पसंद किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, अथॉरिटीज को शनिवार सुबह करीब 11 बजे, एक व्यक्ति के बाथटब में डूबने की इमरजेंसी कॉल मिली। जानकारी मिलते ही होमिसाइड डिटेक्टिव लॉस एंजेलेस काउंटी के लंकैस्टर में, कार्टर के घर जांच के लिए पहुंचे। लेकिन इस मामले में अन्य कोई डिटेल सामने नहीं आई है और अभी तक किसी साजिश की भी आशंका नहीं जताई गई है।

और पढ़िए –Rapper Takeoff Shot Dead: अमेरिकी रैपर टेकऑफ की गोली मारकर हत्या, फैंस को लगा बड़ा झटका

मंगेतर मेलनी मार्टिन ने की पुष्टि

कैलिफोर्निया की अथॉरिटीज ने पहले तो मीडिया को कार्टर के घर पर एक व्यक्ति के निधन की जानकारी दी, लेकिन मृतक की पहचान का खुलासा नहीं किया। और कार्टर के रिप्रेजेंटेटिव ने भी मामले पर पहले कोई कमेंट नहीं किया। लेकिन बाद में कार्टर की मैनेजमेंट कम्पनी ने कन्फर्म किया कि कार्टर की मौत हो गई है। इसके साथ ही कार्टर की मंगेतर मेलनी मार्टिन ने भी ये खबर कन्फर्म की। मेलनी ने कहा, ‘हम अभी भी इस दुर्भाग्यपूर्ण रियलिटी को स्वीकार करने के प्रोसेस में हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘आपकी प्रार्थनाओं और सहानुभूति के लिए बहुत आभार रहेगा।’

इस साल किया था पहला एल्बम लॉन्च

आरोन कार्टर का करियर की बात करें तो कार्टर ने 1997 में अपना पहला स्टूडियो एल्बम लॉन्च किया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनका दूसरा एल्बम ‘आरोन की पार्टी’ 2000 में रिलीज हुआ था। आरोन कार्टर ने डिज्नी और निकलोडियन के कुछ शोज में एक्टिंग भी की थी। इसके अलावा वह ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ के सीजन 9 में एक कंटेस्टेंट के रूप में भी नजर आए थे।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 06, 2022 12:38 PM