Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस अमेरिकी रैपर ने माथे पर जड़वाया था 174 करोड़ का हीरा, फैन ने भीड़ में लिया खींच

- Advertisement -

अदिति त्यागी – अमेरिकी फेमस रैपर लिल उजी वर्ट(Lil Uzi Vert) ने इसी साल फरवरी में अपने माथे में गुलाबी रंग का हीरा जड़वाया था। इस बात ने सबको हैरान भी किया था। अमेरिकी रैपर ने इस बेशकीमती हीरे को अपने माथे के बीच में जड़वाया था। लेकिन अब इस हीरे को लेकर खबर आई है कि भीड़ में इसे किसी फैन ने उखाड़ लिया था।

दरअसल, खुद रैपर वर्ट ने इस खबर का खुलासा किया है। लिल उजी वर्ट ने बताया है कि -अगस्त के महीने में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था। जिसमें वो फैन्स की भीड़ के बीच में जा पहुंचे थे। इसी दौरान किसी फैन ने उनका ये बेशकीमती हीरा उनके माथे से खींच कर चोरी कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हीरे की कीमत लगभग 24 मिलियन डॉलर यानी कि 174 करोड़ से भी अधिक बताई गई है। 

लिल उजी वर्ट ने आगे कहा कि – मेरा शो रोलिंग लाउड में हुआ था। इसी दौरान मैं भीड़ में कूद गया था। वहीं किसी शख्श ने वो हीरा मेरे माथे से बाहर निकाल लिया था, लेकिन मैं इस वजह से अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि हीरा अभी भी मेरे पास है।रैपर का ये हीरा 11 कैरेट का है। लिल उजी ने आगे ये भी बताया  कि वह साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे। उन्होंने  डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को पेमेंट दी थी। लिल ने कहा कि इस गुलाबी हीरे को पहनना उनका सपना था ,यही वजह थी कि उन्होंने इसके लिए इतनी बड़ी कीमत चुकाई थी। उन्होंने अपने इस पिंक डायमंड का बीमा भी करवाया हुआ है।

 इस खबर की जानकारी एक यूज़र ने ट्विटर पर भी दी। इस इस ट्वीट में लिखा गया है, 'रैपर लील उजी वर्ट के प्रशंसकों ने उनके माथे से एक हीरा निकाल दिया। परपॉर्मेंस के दौरान, जैसे ही रैपर मंच से फैंस की भीड़ में कूदें, प्रशंसकों ने उसके माथे में लगा 24 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल दिया।'इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि में वह वह मिरर में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर पिंक डायमंड साथ दिख रहा है। 

आपको बता दें कि लिल उजी वर्ट ने एक बार अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हीरा पहने नजर आए थे। उनका यह वीडियो देखने के बाद कई फैंस इस बात से हैरान भी हुए थे। 

- Advertisement -

Latest Posts