Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ashley Tisdale ने शेयर की ये शानदार पोस्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

- Advertisement -

हॉलीवुड में अभी खुशी का माहौल हैं क्योंकि सेलिब्रिटीज खुशखबरी देने में व्यस्त हैं। हाल ही में, एशले टिस्डेल (Ashley Tisdale) ने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है। 2014 से फ्रेंच से शादी करने वाली 35 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर दो बेबी बंप की तस्वीरों के साथ खबर की घोषणा की, जिसमें उनके पति, संगीतकार क्रिस्टोफर फ्रेंच, 38 भी शामिल हैं। हाई स्कूल म्यूजिकल एलम ने कोई कैप्शन नहीं जोड़ा। उसके सेलेब्रिटी साथियों ने उन्हें शुभकामनाए दी है।

टिस्डेल के HSM के सह-कलाकार वैनेसा हडगेंस ने कहा, “जस्ट फ्रेकिंग क्यूटेस्ट”, जबकि बिग बैंग थ्योरी फिटकिरी कैली क्यूको ने कहा “OMG बधाई !!!” फिटनेस ट्रेनर अमांडा क्लोट्स, एलए के सबसे अच्छे स्टार एडम रोज और लेखक और अभिनेत्री बेक्का टोबिन ने भी टिस्डेल और फ्रेंच को बधाई दी। कुछ हफ्ते पहले, एशले ने बताया कि हाल ही में उनके स्तन प्रत्यारोपण को हटा दिया गया था।


एशले ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की और कहा: “हे दोस्तों, यह शायद सबसे व्यक्तिगत पोस्ट है जिसे मैंने कभी साझा नहीं किया है। जैसा कि आप जानते हैं, मैं अपनी मानसिक स्वास्थ्य यात्रा के बारे में बहुत ओपन हूं और महसूस करता हूं कि यह भी उतना ही महत्वपूर्ण है। सालों पहले मैंने स्तन वृद्धि सर्जरी कराई, ”एशले ने पोस्ट किया। “सर्जरी से पहले, मैंने लगातार महसूस किया कि मेरा शरीर इससे कम है, और मुझे लगा कि इस बदलाव से मुझे अपने बारे में अधिक संपूर्ण और अधिक सुरक्षित महसूस होगा। और समय की एक छोटी अवधि के लिए … यह किया, “आगे बताते हुए उन्होंने कहा, “लेकिन थोड़ा-थोड़ा करके मैं छोटी-छोटी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने लगा, जो सिर्फ खाने की संवेदनशीलता के साथ-साथ आंत के मुद्दों को शामिल नहीं कर रही थीं जो मुझे लगा कि मेरे प्रत्यारोपण के कारण हो सकता है। इसलिए, पिछली सर्दियों में मैंने प्रत्यारोपण हटाने का फैसला किया। ”

- Advertisement -

Latest Posts