---विज्ञापन---

मारपीट के आरोपों को लेकर हुआ समझौता! Johnny Depp ने पूर्व पत्नी Amber Heard को दिए 70 लाख डॉलर

कभी हॉलीवुड के सबसे पॉप्युलर कपल रहे जॉनी डेप (Johnny Depp) और ऐंबर हर्ड (Amber Heard) का तलाक हो गया है। इन दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी। शानदार तरीके से हुई शादी बहुत ज्यादा दिन नहीं चली और 2 साल में ही दोनों के बीच तलाक हो गया। अब जॉनी डेप से […]

कभी हॉलीवुड के सबसे पॉप्युलर कपल रहे जॉनी डेप (Johnny Depp) और ऐंबर हर्ड (Amber Heard) का तलाक हो गया है। इन दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी। शानदार तरीके से हुई शादी बहुत ज्यादा दिन नहीं चली और 2 साल में ही दोनों के बीच तलाक हो गया। अब जॉनी डेप से डिवोर्स सेटलमेंट में ऐंबर हर्ड को भारी-भरकम रकम मिली है। 





 

Johnny Depp


जॉनी डेप से तलाक के सेटलमेंट में ऐंबर को इतनी रकम मिली है कि आप सुनकर चौंक जाएंगे। जी हां, ऐंबर को सेटलमेंट में पूरे 70 लाख डॉलर (लगभग 52 करोड़ रुपये से ज्यादा) की रकम मिली है। हालांकि ऐंबर हर्ड ने यह भी वादा किया है कि वह इस रकम को अपने पास नहीं रखेंगी बल्कि डोनेट कर देंगी।





 

Johnny Depp


बता दें कि शादी के वक्त फैन्स को यह जोड़ी काफी पसंद आई थी लेकिन कुछ ही समय बाद पब्लिक में इन दोनों के बीच घरेलू हिंसा और मारपीट की खबरें सामने आने लगीं। पहले ऐंबर ने जॉनी पर मारपीट का आरोप लगाया था। बाद में तलाक की लड़ाई के बीच ऐंबर हर्ड के कुछ ऑडियो और तस्वीरें भी लीक हुई थीं जिसने इस विवाद को और हवा दे दी। 





 

Johnny Depp


दरअसल ऐंबर ने जॉनी पर मारपीट के आरोप लगाए थे लेकिन बाद में लीक्ड ऑडियो टेप्स से पता चला कि ऐंबर भी जॉनी डेप के साथ मारपीट करती थीं। डेली मेल की रिपोर्ट की मानें तो ऑडियो में ऐंबर ने माना था कि वह घर और किचन के सामान उठाकर जॉनी डेप पर मार दिया करती थीं। इसके बाद जॉनी डेप की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिनमें उनके शरीर पर चोट के निशान थे।



 

Johnny Depp



बता दें साल 2011 में एक फिल्म (द रम डायरी) के सेट पर डेप और हर्ड की मुलाकात हुई थी और तभी वह एक फ्रेंच एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी थे, जो पहले से ही दो बच्चों की मां थीं। साल 2015 में डेप और हर्ड ने काफी धूम-धाम से शादी रचाई थी और साल 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया। 


First published on: Jun 09, 2020 11:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.