Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

जब एक लाख का पैंट सूट पहन आलिया भट्ट ने कराया रॉयल फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ अपनी स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में हुई रिलीज गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट ने सिंपल लड़की का रोल प्ले किया है। साथ ही फिल्म के प्रमोशन में उनका ग्लैमरस लुक देखने वाला […]

Edited By : | Updated: Feb 18, 2019 12:14
Share :

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ अपनी स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में हुई रिलीज गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट ने सिंपल लड़की का रोल प्ले किया है। साथ ही फिल्म के प्रमोशन में उनका ग्लैमरस लुक देखने वाला था। कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट ने फिल्म के प्रमोशन के द्वौरान ही पिंक कलर का पैंट सूट पहना था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। आप उनके उस ड्रेस की कीमत सुनेंगे तो चौंक जाएंगे। 

आलिया का यह ड्रेस  साफिया के कलेक्शन से है। फोटो में आलिया भट्ट ने जो जैकेट पहनी है उसकी कीमत तकरीबन 72,500 रुपए बताई जा रही है। वहीं इसके साथ उन्होंने जो मैचिंग फ्लेयर्ड ट्राउजर पहना है उसकी कीमत करीब 41,000 रुपए का है। आलिया के इस पूरे आउटफिट की कीमत लगभग 1,13,500 रुपए है। सोशल मीडिया पर उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है। 

साथ ही कुछ दिन पहले भी आलिया भट्ट के कपड़ों की काफी तारीफ हुई थी। जब वो  बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में  गई थी। उस फेस्टिवल में आलिया ने ब्लू कलर की फुल स्लीव्स सेक्विन ड्रेस पहनी थी, जो रॉल्फ लॉरेन के कलेक्शन से थी। इस ड्रेस को आलिया ने व्हाइट क्रिस्टल सैंडल के साथ पेयर अप किया था। 

आलिया के लुक ने सबका ध्यान अपने तरफ खीचा था। आपको बता दें आलिया कि इस ड्रेस की कीमत  4 लाख 50 हजार रुपए के आस-पास है, जबकी सैंडल की कीमत थी 1 लाख 50 हजार रुपए। आलिया के फैंस उनके फैशन स्टेटमेंट को बहुत फौलो करते हैं। 

आलिया भट्ट जितना एक्सप्रेरिमेंट अपनी फिल्मों के साथ करने लगी है उतना ही आजकल अपने ड्रेसेसे को लेकर भी कर रही हैं। यूं तो आलिया अपने हर लुक में खूबसूरत दिखती है लेकिन अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए जब आलिया अपने कसाटा लुक में पहुंची तो सभी की नज़रें उनपर टिक गईं। 

आपको बता दें कि आलिया के इस ड्रेस की कीमत 1,11,380 रुपये हैं। आलिया ने अपनी इस ड्रैस की कुछ पिक्स अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है जो फैंस को बेहद पसंद आई। 


First published on: Feb 18, 2019 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.