Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सालों बाद एमी जैक्सन को मिला नया प्यार, हॉलीवुड के इस एक्टर को कर रही हैं डेट !

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिर्टिश मॉडल एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहती हैं। इ दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैय़ दरअसल, बीते साल एमी जैक्सन (Amy Jackson) का अपने जॉर्ज पानायिटू  संग रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो गया था। जॉर्ज पानायिटू संग रिश्ता खत्म […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिर्टिश मॉडल एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहती हैं। इ दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैय़ दरअसल, बीते साल एमी जैक्सन (Amy Jackson) का अपने जॉर्ज पानायिटू  संग रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो गया था। जॉर्ज पानायिटू संग रिश्ता खत्म करने के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे संग अलग रह रही है लेकिन वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस की लाइफ में अब एक बार फिर प्यार की एंट्री हो चुकी है। 

ये कोई और नहीं बल्कि‘हॉलीवुड के हैंडसम हंक’ एड वेस्टविक (ED Westwick) है। खबरों की माने तो एक्ट्रेस पिछले 2 महीने से एड वेस्टविक (ED Westwick) को सेक्रेटली डेट कर रही हैं। ये कपल साथ में छुट्टियां भी बिता रहा है साथ है दोनों को लंदन की सड़कों पर हाथ पकड़े स्पॉट किया गया है। वहीं रिर्पोट के अनुसार इस कपल ने हाल ही में पेरिस में वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया है। 

दोनों एक दूसरे का साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी इस पर कोई घोषणा नहीं की है लेकिन दोनों के सेम ट्रेवलिंग पिक्चर्स इशारे के लिए काफी हैं। कहा जा रहा है कि इन दिनों की मुलाकात  सऊदी अरब रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और फिर दोनों में प्यार हुआ।

आपको बता दें एक्ट्रेस पिछले कई सालों से  जॉर्ज पानायिटू के साथ लिव-इन रह रही थीं। एमी और जॉर्ज 2015 से साथ थे। एमी (Amy) साल 2019 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू (George Panayiotou) के बच्चे की मां बनी थी। खास बात ये है कि एमी शादी से पहले ही मां बन गई थी। वहीं साल 2021 में ये कपल अलग हो गया। 

हालांकि अभी तक दोनों के अलग होने की असल वहज सामने नहीं आई है। जॉर्ज पायनिटू से पहले एमी का बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर संग रिलेशन रह चुका है। दोनों कभी एक-दूसरे से बेशुमार प्यार करते थे, लेकिन उनका रिश्ता लंबा नहीं चला। एमी जैक्सन से ब्रेकअप का प्रतीक बब्बर पर काफी गहरा असर पड़ा था। 

First published on: Feb 19, 2022 05:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.