Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ed Sheeran के बाद उनकी बेटी भी हुई कोरोना का शिकार, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

- Advertisement -

रिषभ पांडे,मुंबई। कोविड से संक्रमित होने के बाद, एड शीरन (Ed Sheeran) अपने दो हफ्ते के क्वारंटाइन को पूरा करने वाले हैं। सीरियस एक्सएम शो में हॉवर्ड स्टर्न से बात करते हुए, एड शीरन ने खुलासा किया कि उन्हें कोविड का संक्रमण तब हुआ जब उनकी पत्नी चेरी सीबोर्न उनसे दूर थी और उनकी 15 महीने की बेटी लायरा भी संक्रमित थी। हालांकि एड ने कोरोनोवायरस का वैक्सीन लगवा लिया हैं। 

बात करते हुए एड शीरन ने बताया कि “मेरी पत्नी मुझसे दूर थी, इसलिए, मैं अपनी बेटी के साथ वहां था … जिसकी वजह से उसे भी संक्रमण हो गया। शुरू के तीन दिन वास्तव में खराब थे।” उन्होंने आगे हॉवर्ड को बताया कि- “यह काफी अजीब बात है [COVID-19] आना और फिर इसे दुनिया के सामने घोषित करना। मेरा अभी भी इलाज किया जा रहा है, मैं वास्तव में सभी के लिए कहना चाहता हूं कि संभल कर रहे,  मुझे कोविड के चलते इंग्लैंड में तीन बड़ी चीजें रद्द करनी पड़ीं।”

दिलचस्प बात यह है कि एड शीरन स्टूडियो 8एच में वापसी कर रहे हैं। म्यूजिशियन, जिन्होंने 24 अक्टूबर को बताया था कि वह एक COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद खुद को आइसोलेट कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया की वह अब आइसोलेशन से बाहर हैं। हालांकि, शीरन शनिवार (6 नवंबर) को सैटरडे नाइट लाइव में पहली बार होस्ट सक्सेशन स्नेक कीरन कल्किन के साथ म्यूजिशियन गेस्ट के रूप में दिखाई दिए। सैटरडे नाइट लाइव में गेस्ट के रूप में शीरन की यह तीसरी प्रेजेंस होगी।

इस बीच, शीरन, जिनका चौथा लॉन्ग एल्बम, “=”, शुक्रवार को रिलीज़ किया गया था। कोविड के पॉजिटिव लक्षण दिखने के बाद उन्होंने क्वारंटाइन होने के लिए कई कार्यक्रम, इंटरव्यू और परफॉरमेंस को पोस्टपोन कर दिया था।

- Advertisement -

Latest Posts