Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड एक्ट्रेस Liza Banes का रोड एक्‍सीडेंट में हुआ निधन, 10 दिन पहले स्कूटर सवार ने मारी थी एक्ट्रेस को टक्कर

- Advertisement -

स्वीटी गौर – हॉलीवुड अ एक्ट्रेस लीजा बेन्स  (lisa banes) की सड़क दुर्घटना के बाद  न्यूयार्क में निधन हो गया है । 10 दिन पहले न्यूयार्क के अपर वेस्ट साइड ऑफ मैनहट्टन में  लीजा बेन्स सड़क हादसे का शिकार हुई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पीटल में एडमिट करवाया गया था। डॉक्टरों ने काफी कोशिश की लेकिन लीजा बेन्स की जिंदगी को नहीं बचाया जा सका। लीजा  

लीजा के रिप्रेजेंटेटिव ने कहा- हम लीजा के निधन से दुखी हैं। वे एक महान महिला थीं और अपने काम के लिए समर्पित थीं, चाहें वह मंच पर हों या कैमरे के सामने और इससे भी ज्यादा वे बेहतरीन पत्नी, फैमिली और दोस्त थीं। हम उन्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हो गए थे।  

वहीं न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि 65 साल की टीवी, ब्रॉडवे और फिल्म ऐक्ट्रेस लीजा की मैनहट्टन में दुर्घटना हो गई था। जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। काफी इलाज के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

वहां की मीडिया रिपोर्ट इसे हिट-एंड-रन का मामला बता रही है। एक स्कूटर सवार ने पहले रेड लाइट तोड़ा और सड़क पार कर रही एक्ट्रेस लीजा को ठोकर मार दी, जिसमें लीजा को सर पर गंभीर चोट लगी। मौके पर पुलिस पहुंचती इससे पहले स्कूटर सवार व्यक्ति ठोकर मारकर वहां से फरार हो गया। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। लेकिन अब तक आरोपी हमारे गिरफ्त से बाहर है। अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि वह व्यक्ति स्कूटर पर था या बाइक पर।

अपनी शानदार एक्टिंग से लीजा ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। लीजा बेन्स ने 'गॉन गर्ल' और 'कॉकटेल' जैसी फिल्मों से सक्सेस हासिल की थी। इसके साथ ही लिजा ने कई सफल टीवी शो भी किए जिसमें 'नैशविले', 'मैडम सेक्रेटरी', 'मास्टर्स ऑफ सेक्स' और 'NCIS' शामिल है।

- Advertisement -

Latest Posts