--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक्ट्रेस Judith Chemla ने लगाया पति पर मारपीट का आरोप, तस्वीरे शेयर कर दिखाया हाल

- Advertisement -

Judith Chemla: फ्रेंच एक्ट्रेस जूडिथ चेमला (Judith Chemla) सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस जूडिथ चेमला (Judith Chemla) डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अब अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे के जख्म उनके साथ हुई बेदर्दी को बयां कर रहे हैं।

जूडिथ चेमला (Judith Chemla) की ये तस्वीरें पिछले साल की हैं, जब उनके एक्स ने उन्हें पीटा था। उन्होंने अपने एक्स का नाम तो रिवील नहीं किया, लेकिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबी पोस्ट शेयर करके इस इंसीडेंट के बारे में जानकारी साझा की। फ्रेंच एक्ट्रेस ने अपने जख्मी चेहरे की फोटोज शेयर करते हुए फ्रेंच लैंग्वेज में कैप्शन में लिखा- मेरे पास बहुत सारे सबूत हैं कि उसने मुझे लगातार नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है।

और पढ़िए –डॉक्युमेंटरी सीरीज में कमाल दिखाने वाला है BTS ग्रुप, अगले साल होगी रिलीज

क्या मुझे तीसरी बार पुलिस के पास जाना चाहिए? एक साल में तीसरी बार पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए? एक्ट्रेस ने आगे लिखा- फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होना और आठ महीनों तक खतरे की तलवार लटकते रहना…क्या ये काफी नहीं है? वो अभी भी मेरी बेटी के सामने विक्टिम बनकर रहेगा और उसे अपने पिता को न देखने का दुख होगा. क्या मुझे इसे खुद तक ही रखना चाहिए।

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के कितने गहरे जख्म हैं। चेहरे पर कट, खून के निशान, सूजी हुई आंख देखकर किसी का भी दिल भारी हो सकता है। एक्ट्रेस की पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें कितनी बुरी तरह पीटा गया है।

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss