Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरोना के डेल्टा वेरिएंट से पीड़ित हैं हॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस हिलेरी डफ, कहा- बुरी तरह सिरदर्द है

- Advertisement -

सारिका स्वरूप- Actor hilary duff tests positive for the delta variant of coronavirus:कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी अमेरिकी गायिका हिलेरी डफ (Hilary Duff) कोविड-19 के डेल्‍टा वेरिएंट की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मिडिया के जरिए दी हैं। हिलेरी ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में अपनी एक पिक्‍चर शेयर की और बताया कि वह डेल्‍टा वेरिएंट पॉजिटिव हैं। हाल ही में उन्‍होंने नए सिटकॉम 'हाउ आइ मेट योर फादर' की शूटिंग शुरू की थी।



33 साल की ऐक्‍ट्रेस हिलेरी डेल्‍टा वेरिएंट की चपेट में आने से काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं।  उन्होनें बताया कि इसकी वजह से उन्‍हें बुरी तरह सिरदर्द हुआ, टेस्‍ट और स्‍मेल चली गई, साइनस प्रेशर और ब्रेन फॉग का एहसास भी हुआ। उन्‍होंने यह भी बताया कि उनका वैक्‍सीनेशन हो चुका है इसके बाद भी वो इस बीमारी की चपेट में आ गई। 





साल 2000 में मेडिकल ड्रामा 'शि‍कागो होप' से एक्टिंग करियर शुरू करने वालीं हिलेरी को 2001 में टीवी सीरीज 'लिजी मैकग्वायर (Lizzie McGuire )' से प्रसिद्धि मिली। इस सीरीज पर 2003 में फिल्म भी बन चुकी है। इसके बाद 'एजेंट कोडी बैंक्स', 'चीपर बाय द डजन' और 'ए सिंड्रेला स्टोरी' ने हिलेरी की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिया।


एक्टिंग से इतर हिलेरी की आवाज भी हजारों-लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। 2002 में उन्होंने 'सांटा क्लाउज लेन' से म्यूजिकल करियर की शुरुआत की। इसके बाद 'मेटामॉरफोसिस', 'हिलेरी डफ' और 'डिग्नि‍टी' जैसे एलबम की बदौलत अब तक हिलेरी के डेढ़ करोड़ म्यूजिकल रेकॉर्ड्स बिक चुके हैं। 




पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिलेरी ने लंबे वक्‍त तक बॉयफ्रेंड रहे मैथ्‍यू कोमा से 2019 में लॉस ऐंजिलस में शादी की थी। दोनों ने पहले बच्‍चे का अक्‍टूबर 2018 में ही वेलकम किया था। इस साल मार्च में कपल ने दूसरे बच्‍चे का भी स्‍वागत किया है।

- Advertisement -

Latest Posts